Aaj Ka Rashifal: वृषभ का चमकेगा भाग्य, बशर्ते... जानिए मेष, मिथुन, कर्क का 27 मार्च का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि वालों को आज धन खर्च का डर होगा. आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने भोग विलास की सामग्री को खरीदने के लिए धन का अनावश्यक रूप से खर्च करने वाले हैं, जो निश्चित ही आपके भविष्य को खराब करने वाला होगा. आज आपको धन का निवेश करने से भी बचना होगा. व्यवसाय में भी थोड़ी सावधानियां जरूर रखें. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा बीतने वाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 06:08 AM IST
  • मेष: कार्यक्षेत्र में सुधार होगा
  • मिथुन: आज निवेश से बचें
Aaj Ka Rashifal: वृषभ का चमकेगा भाग्य, बशर्ते... जानिए मेष, मिथुन, कर्क का 27 मार्च का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि वालों को आज धन खर्च का डर होगा. आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने भोग विलास की सामग्री को खरीदने के लिए धन का अनावश्यक रूप से खर्च करने वाले हैं, जो निश्चित ही आपके भविष्य को खराब करने वाला होगा. आज आपको धन का निवेश करने से भी बचना होगा. व्यवसाय में भी थोड़ी सावधानियां जरूर रखें. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा बीतने वाला है.

मेष 
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर कुछ अड़चनें लेकर आने वाला है. आपका व्यवसाय कहीं ना कहीं आज के दिन प्रभावित होता हुआ दिखाई दे रहा है. आपकी राशि के जातकों को आज के दिन अपने धन पर विशेष नजर बनाकर रखनी होगी. किसी को धन देने से बचना चाहिए. आज परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करिए. कार्यक्षेत्र में सुधार होगा.

वृषभ
आज का दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्योदय करवाने वाला है. आज आप जो भी चाहते हैं, वो सभी काम बन जाएंगे. व्यवसाय में आज के दिन आप अपने जीवन में बहुत तरक्की करने वाले हैं. आपका कोई भी काम आज के दिन रुकेगा नहीं, बशर्ते आपको आज के दिन अपने शब्दों से किसी को आहत नहीं करना चाहिए. आज आपका प्रेम संबंध एक कदम आगे बढ़ सकता है.

मिथुन
आज के दिन का डर आपकी राशि के जातकों के लिए आपके धन का खर्च है. आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने भोग विलास की सामग्री को खरीदने के लिए धन का अनावश्यक रूप से खर्च करने वाले हैं, जो निश्चित ही आपके भविष्य को खराब करने वाला होगा. आज आपको धन का निवेश करने से भी बचना होगा. व्यवसाय में भी थोड़ी सावधानियां जरूर रखें. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा बीतने वाला है.

कर्क
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छे सहयोग लेकर आ रहा है. आपको अपने रूठे हुए जीवनसाथी को मनाने का प्रयास करना चाहिए. परिवार में भी अगर किसी के साथ मनमुटाव की स्थिति है तो आज के दिन प्रयास करने पर आपके संबंध अच्छे हो जाएंगे. साथ ही परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

यह भी पढ़िएः Saptahik Rashifal 27 March 2 April: परेशानी और तनाव से घिरे रहेंगे कर्क-कन्या राशि के जातक, जानें कैसा बीतने वाला है ये हफ्ता

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़