Eccentric Skin Care: सुंदर दिखने की सनक में फूंक दिए 10 करोड़, मरते मरते बची खूबसूरत लड़की; लोग बोले- छोटी बच्ची हो क्या
Advertisement

Eccentric Skin Care: सुंदर दिखने की सनक में फूंक दिए 10 करोड़, मरते मरते बची खूबसूरत लड़की; लोग बोले- छोटी बच्ची हो क्या

Youngest Euro Millions winner UK: सनक अच्छे-अच्छों को तबाह कर देती है. बेहद कम्र उम्र में करोड़पति बनी इस लड़की ने अपनी बॉडी की इतनी सर्जरी कराई है कि  हकीकत जानकर आप भी दातों तले अपनी उंगलिया दबा लेंगे.

Photo: Instagram_Jane Park

Facts about botox skin care: हर किसी को सुंदर और अच्छा दिखने का हक होता है. कोई उम्र ढलने के साथ बोटॉक्स (Botox) कराना पसंद करता है तो कोई सुंदर दिखने के लिए बोटॉक्स इंजेक्शन लेता है तो जिसके पास पैसे हैं वो प्लास्टिक सर्जरी कराना पसंद कर रहा है. कोई इसके लिए जिम जाता है तो कोई एक्सर्साइज करता है. हालांकि कई ऐसे लोग हैं जिनके लिए ये सब चीजें सनक बन जाती है. यहां बात जेन पार्क नाम की लड़की की जिसपर खूबसूरत दिखने की सनक इस कदर सवार हुई कि वो चंद सालों में सुंदर बनने की ललक में करोड़ों रुपये फूंक देती है. 

शरीर के कोने-कोने की सर्जरी से मरते-मरते बची

ब्रिटिश वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, जेन की कहानी 10 साल पहले 2013 में शुरू होती है, जब उसने 10 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती. जेन ब्रिट्रिश इतिहास में इतनी बड़ी रकम जीतने वाली पहली युवा थीं. इसके कुछ दिन बाद उसने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई. तब उसने ब्रेस्ट में उभार लाने के लिए पांच लाख रुपये खर्च किए थे. फिर वो रुकी ही नहीं और लिप्स से लेकर हिप्स तक शरीर के कई अंगों की सर्जरी करा चुकी है. कुछ दिन पहले वो एक कॉस्मेटिक सर्जरी कराने तुर्की गईं. इस दौरान जेन ने अपने फैंस को बताया था कि कैसे कुछ दिन पहले वो एक नाकाम Botched bum lift सर्जरी के बाद बॉडी में जहर फैलने की वजह से मरते मरते बची थीं. जेन ने उस बुरे वक्त में शुभकामनाएं देने के लिए अपने फैंस का आभार भी जताया है. सबसे कम उम्र की यूरोमिलियंस विनर ने ये खुलासा किया कि उसने अपनी जीत की रकम से कॉस्मेटिक सर्जरी पर रुपये उड़ाना बंद नहीं किया है. हाल ही में उसने लिपोसक्शन सर्जरी भी कराई है. 

पैसे फूंकने का अफसोस नहीं: जेन

रिपोर्ट के मुताबिक वो ब्रेस्ट सर्जरी के अलावा, कमर की चर्बी, दांत की खूबसूरती, बोटेक्स, होंठ और कई अन्य बॉडी पार्ट्स की सर्जरी कराई है. हालांकि जेन ने कभी भी आधिकारिक तौर यह नहीं बताया है कि इन सर्जरी पर उसने टोटल कितने करोड़ रुपये खर्च किए हैं. इसके साथ ही उसके और भी शौक हैं. उसके पास बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर और बीटल कारें हैं. जेन ने ये भी बताया कि उसने इस बीच अपने एक बॉयफ्रेड पर पानी की तरह पैसे बहाए. उसने अपने इंटरव्यू में बताया कि शुरुआती कुछ सालों में वो ये समझ भी नहीं पाई की इतनी रकम वो कहां और कैसे खर्च करे. उसने ये भी कहा, 'मैंने जो पैसा खर्च किया है, उसका मुझे पछतावा नहीं है.'

ट्रोलर्स को जवाब

जेन की इस फिजूलखर्ची पर लोग उसे ट्रोल करते हैं. जेन ने कहा कि पहले मैं लोगों की बात सुनकर परेशान हो जाती थी, लेकिन अब मुझे लोगों की फिजूल की बातों से फर्क नहीं पड़ता है. ये लोग मुझसे कभी मिले नहीं हैं और उन्होंने शायद मुझे कभी देखा भी नहीं है, फिर क्यों इतनी बकवास कर रहे हैं?

जर्नल ऑफ ऐस्थेटिक नर्सिंग के मुताबिक ब्रिटेन में 25 साल के कम उम्र के लोगों में त्वचा की झुर्री कम करने के लिए बोटॉक्स इंजेक्शन (Botox Injection) का चलन बढ़ा है. एक रिसर्च के मुताबिक बीते 10 साल में टीवी रियलिटी शो और सेलीब्रेटी कल्चर युवाओं को इस तरफ खींच रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news