ये लड़की अब 1 साल फ्री में गटकेगी बीयर, कर दिया गजब का कारनामा, वीडियो कर देगा हैरान
Advertisement
trendingNow11738096

ये लड़की अब 1 साल फ्री में गटकेगी बीयर, कर दिया गजब का कारनामा, वीडियो कर देगा हैरान

Free Beer For A Year: पूरी दुनिया में बीयर (Beer) का आनंद लेने वालों की संख्या अनगिनत है. युवाओं में बीयर को लेकर हमेशा क्रेज देखा गया है. ऐसे में अगर आपसे कहा जाएगा कि आपको कुछ सेकेंड की कोशिश से पूरे फ्री में बीयर पीने को मिलेगी तो आपका क्या रिएक्शन होगा? 

ये लड़की अब 1 साल फ्री में गटकेगी बीयर, कर दिया गजब का कारनामा, वीडियो कर देगा हैरान

Free Beer For A Year: पूरी दुनिया में बीयर (Beer) का आनंद लेने वालों की संख्या अनगिनत है. युवाओं में बीयर को लेकर हमेशा क्रेज देखा गया है. ऐसे में अगर आपसे कहा जाएगा कि आपको कुछ सेकेंड की कोशिश से पूरे फ्री में बीयर पीने को मिलेगी तो आपका क्या रिएक्शन होगा? आप जो सोच रहे हैं वैसा ही कुछ हुआ है ब्लिस वार्ड नाम की लड़की के साथ. अब उसकी खुशी का ठिकाना नहीं है. इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पोलर पार्क ब्रूइंग कंपनी ने बॉस्केट बॉल खेल के दौरान एक प्रतियोगिता आयोजित की थी. जिसमें कुछ दूरी से एक शॉट में बॉल को बास्केट में डालना था. इस प्रतियोगिता की घोषणा होते ही कई फैंस के चेहरे खिल गए. कनाडा के अल्बर्टा की पेशेवर बास्केटबॉल टीम एडमोंटन स्टिंगर्स का समर्थन कर रहीं ब्लिस वार्ड में इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और सभी को चौंका दिया.

उसने 3,500 से अधिक लोगों के सामने एडमोंटन एक्सपो सेंटर में एक शानदार शॉट लगाया और एक साल की फ्री बीयर अपने नाम की. उसे भी भरोसा नहीं हो रहा था कि उसने एक शॉट में बॉल को बास्केट में डाल दिया. वहां, मौजूद सभी लोग हैरान थे.

कनाडाई बास्केटबॉल टीम एडमोंटन स्टिंगर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर इस शानदार नजारे के वीडियो को शेयर किया है. अब आपको बताते हैं ब्लिस वार्ड के बारे में. ब्लिस वार्ड, एक कनाडाई, उत्तरी अल्बर्टा प्रौद्योगिकी संस्थान में द्वितीय वर्ष की छात्रा हैं. उन्हें बास्केट बॉल बेहद पसंद है. वे कनाडाई बास्केटबॉल टीम एडमॉन्टन स्टिंगर्स की बहुत बड़ी समर्थक हैं.

बास्केटबॉल कोर्ट में जाते वक्त ब्लिस वार्ड ने कहा था कि यह एक अलग ही अनुभव है. जब मैं वहां गई तो बिना सोचे कोशिश की और नतीजा मेरी सोच से परे था. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं था कि ऐसा कुछ उनके साथ हुआ. उन्हें लग रहा था कि वे किसी सपने में हैं.

Trending news