UK: घर के रेनोवेशन के दौरान महिला को मिला रहस्यमयी दरवाजा, अंदर झांका तो निकल गई चीख
Advertisement

UK: घर के रेनोवेशन के दौरान महिला को मिला रहस्यमयी दरवाजा, अंदर झांका तो निकल गई चीख

Woman finds hidden mysterious door: पुरखों के बने यानी पुराने घरों में साफ सफाई के दौरान अक्सर लोगों को कुछ ऐसा मिल जाता है जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होती है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया तो इस महिला के होश उड़ गए.

UK: घर के रेनोवेशन के दौरान महिला को मिला रहस्यमयी दरवाजा, अंदर झांका तो निकल गई चीख

UK News: सात समंदर पार ब्रिटेन में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने घर में लगा पुराना वाल पेपर बदल रही थी तभी उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो बेहोश होते-होते बची. बड़े-बूढ़े यानी बुजुर्गों वाले घरों में कई बार कुछ ऐसा होता है कि आंखो के सामने होने के बावजूद किसी चीज को देखने या पड़ताल करने की जहमत नहीं उठाई जाती है. लेकिन जब सच सामने आता है तो अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते हैं. इस घर को महिला ने कुछ साल पहले खरीदा था. मकान मालिक ने भी इसके बारे में उसे कुछ नहीं बताया था. यही वजह रही कि एक अच्छा खासा तमाशा खड़ा हो गया.

ड्राइंग रूम में रहस्यमयी दरवाजा

'बर्मिंघम मेल' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का कहना है कि वो अपने घर की दीवार पर लगा कई साल पुराना वॉलपेपर बदल रही थी, तभी उसे एक रहस्यमयी दरवाजा दिखा. जो पहले कभी किसे ने नहीं देखा था. उसने यह भी बताया कि उस वॉलपेपर के पीछे एक सीक्रेट दरवाजा था, जिसमें हैंडल भी नहीं था. उसने बताया कि वो नहीं जानती थी कि अंदर क्या है. पर अचानक वो खुल गया तब उसे लगा शायद कोई पुराना स्टोर रूम होगा, जहां कीड़े मकौड़े और मकड़ियां होंगी, लेकिन इन चीजों के बजाए उसकी पहली नजर जिस चीज पर पड़ी तो मानो उसके पैरों के तले जमीन खिसक गई. 

सीक्रेट रूम में मिला कंकाल

लोगों को डर यानी पैनिक होने से बचाने के लिए इस महिला के नाम और एड्रेस के बारे में जानकारी छिपाई गई है. दरअसल उसने जो चीज अंदर देखी उसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा. उसने कहा, 'मैंने कोने में एक कंकाल देखा. मैं झूठ नहीं बोल रही हूं. मैं सबूत दे सकती हूं. उसे देखकर मैं डर गई थी. हालांकि बाद में पता चला कि ये नकली है, जो घर के पुराने मालिकों ने छोड़ दिया था.'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की जानकारी सबसे पहले लोगों को रेडिट से मिली. जहां इस पोस्ट पर लोगों ने अजब-गजब रिएक्शन दिए हैं. किसी ने उसे डरपोक बताते हुए उसकी हंसी उड़ाई तो किसी ने कुछ और तरह से इस हालत पर रिएक्ट किया.

 

Trending news