Video: शॉरूम से महंगा सामान चोरी करके भाग रहा था युवक, कांच की खिड़की को समझ लिया दरवाजा और फिर...
Advertisement

Video: शॉरूम से महंगा सामान चोरी करके भाग रहा था युवक, कांच की खिड़की को समझ लिया दरवाजा और फिर...

Viral Video: यह पूरी घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. पुलिस ने बताया कि  17 वर्षीय चोर ने दिन के उजाले में 18,000 डॉलर मूल्य के हैंडबैग को छीन लिया लेकिन दुकान से बाहर भागने की कोशिश में वह एक कांच की खिड़की में घुस गया. 

Video: शॉरूम से महंगा सामान चोरी करके भाग रहा था युवक, कांच की खिड़की को समझ लिया दरवाजा और फिर...

US News: वाशिंगटन में लुई वुइटन स्टोर से लग्जरी चीजें चोरी कर भागने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को एक कांच की खिड़की टकराया गया और अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीव कैमरों में कैद हो गई. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह घटना बेलेव्यू में हुई. कोमो न्यूज के मुताबिक पुलिस ने बताया कि  17 वर्षीय चोर ने दिन के उजाले में 18,000 डॉलर मूल्य के हैंडबैग को छीन लिया लेकिन दुकान से बाहर भागने की कोशिश में वह एक कांच की खिड़की में घुस गया. दरअसल चोर ने साफ कांच की खिड़की को खुली जगह समझ लिया उसे लगा कि वह दुकान से बाहर निकल जाएगा लेकिन ऐसा हुआ है. वह कांच से टकरा कर गिर गया और फिर एक दूसरे व्यक्ति ने उसे काबू में कर लिया.

 

अभियोजकों ने कहा कि 17 वर्षीय,  आरोपी नाम जारी नहीं किया क्योंकि वह एक किशोर है. आरोपी एक रिटेल क्राइम को अजाम देने वाले चोरों के गिरोह का हिस्सा था जिसका व्यापक आपराधिक इतिहास है. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, बेलेव्यू में रिटेल डकैती और दुकानदारी के आरोप में 50 से अधिक रिपीट ऑफेंडर्स को गिरफ्तार किया गया है. इस साल अब तक काउंटी ने संगठित रिटेल चोरी के मामले में 59 लोगों को आरोपित किया है.

बेलेव्यू पुलिस अपनी अपराध विरोधी पहल के साथ इस प्रवृत्ति का मुकाबला कर रही है. नए आंकड़े बताते हैं कि सितंबर 2021 तक शहर में 131 संगठित रिटेल चोरी के मामले थे. पुलिस की पहले के बाद से,  इस वर्ष समान समय सीमा के दौरान ऐसे 63 मामले सामने आए जो कि  52 फीसदी कम है. अपनी अपराध विरोधी पहल के हिस्से के रूप में पुलिस ने अपराध से निपटने के लिए अनगिनत घंटे लगाए हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news