महिला खा रही थी बर्गर, तभी अचानक मुंह में आ गई इंसान की कटी हुई उंगली
Advertisement

महिला खा रही थी बर्गर, तभी अचानक मुंह में आ गई इंसान की कटी हुई उंगली

Human Finger in Hamburger: स्टेफनी बेनिटेज (Estefany Benitez) नाम की महिला ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि मैंने हैमबर्गर ऑर्डर करने के बाद जैसे ही पहली बाइट ली मुंह में एक उंगली आ गई और मैंने चबा ली.

स्टेफनी बेनिटेज ने कहा कि बर्गर खाने के समय मैंने एक उंगली चबा ली.

सांता क्रूज: साउथ अमेरिकी देश बोलीविया (Bolivia) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक फास्ट-फूड स्टोर में महिला को हैमबर्गर खाते समय सड़ी हुई मानव उंगली (Human Finger in Hamburger) का हिस्सा मिला, जिसके बाद वह काफी डर गई. स्टेफनी बेनिटेज (Estefany Benitez) नाम की महिला ने पिछले रविवार को सांता क्रूज डे ला सिएरा शहर (Santa Cruz de la Sierra City) में हॉट बर्गर स्टोर से बर्गर ऑर्डर किया था.

  1. हैमबर्गर में निकली सड़ी हुई मानव उंगली
  2. महिला ने बर्गर की पहली बाइट ली और मुंह में उंगली आ गई
  3. हॉट बर्गर स्टोर से बर्गर ऑर्डर किया था

महिला ने चबा ली उंगली

स्टेफनी बेनिटेज (Estefany Benitez) ने बताया कि हैमबर्गर ऑर्डर के बाद जैसे ही पहली बाइट ली और मुंह में उंगली आ गई. फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए स्टेफनी ने कहा, 'खाने के समय, मैंने एक उंगली चबा ली.' पोस्ट में स्टेफनी ने सड़ी हुई उंगली की फोटो और हॉट बर्गर कंपनी के प्रतिनिधि (Representative) से बात करने का वीडियो शेयर किया है. प्रतिनिधि से बात करने के लिए स्टेफनी को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- मालकिन की रेप के बाद हत्या पर तोते ने कहा कुछ ऐसा, बन गया मुख्य गवाह

फास्ट-फूड स्टोर ने दी सफाई

वीडियो में हॉट बर्गर के प्रतिनिधि को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'कृपया मुझे बताएं कि आप क्या चाहती हैं और हम आपको देंगे.' उन्होंने यह भी दावा किया कि बर्गर पहले से तैयार होकर स्टोर पर पहुंचे थे और हमारे साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. हालांकि बाद में प्रतिनिधि ने स्टेफनी बेनिटेज (Estefany Benitez) से माफी की गुहार लगाई. स्टेफनी की कहानी ऑनलाइन वायरल होने के बाद कंपनी के प्रवक्ता ने इस मामले को 'दुर्भाग्यपूर्ण घटना' बताया है.

fallback

पुलिस ने स्टोर किया बंद और लगाया जुर्माना

नेशनल पुलिस के स्पेशल क्राइम फाइटिंग फोर्स के निदेशक एडसन क्लेयर ने स्थानीय मीडिया से पुष्टि की है कि कंपनी के एक कर्मचारी ने पहले काम के दौरान अपनी तर्जनी उंगली का हिस्सा खो दिया था. पुलिस ने फास्ट-फूड स्टोर को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है और जुर्माना लगाया है. इस घटना ने उपभोक्ता अधिकारों की रक्षा के लिए उप मंत्री ने अस्थायी रूप से स्टोर के ब्रांच को बंद करने और कंपनी पर जुर्माना लगाने के लिए प्रेरित किया. हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि स्टेफनी कोई कानूनी कार्रवाई करेंगी या नहीं.

VIDEO-

Trending news