US News: क्रिसमस की पूर्व संध्या में अमेरिका के मॉल में गोलीबारी, 1 की मौत 3 घायल
Advertisement
trendingNow12027680

US News: क्रिसमस की पूर्व संध्या में अमेरिका के मॉल में गोलीबारी, 1 की मौत 3 घायल

US Shooting News:  पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर बताया कि कोलोराडो स्प्रिंग्स स्थित सिटाडेल मॉल में दो समूहों के बीच झगड़े के बाद गोलीबारी की सूचना मिली.

US News:  क्रिसमस की पूर्व संध्या में अमेरिका के मॉल में गोलीबारी, 1 की मौत 3 घायल

US Colorado Shooting: अमेरिका के कोलोराडो में क्रिसमस की पूर्व संध्या पर एक मॉल में गोलीबारी होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर बताया कि कोलोराडो स्प्रिंग्स स्थित सिटाडेल मॉल में दो समूहों के बीच झगड़े के बाद गोलीबारी की सूचना मिली.

पुलिस बताया कि घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. इसने बताया कि मामले में कई आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और जांच जारी है.

गोलीबारी के बाद बंद किया गया माल
घटना स्थानीय समयानुसार शाम 4:34 बजे हुई, जिसके बाद जांच के चलते मॉल को बंद कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि इमारत के अंदर एक व्यक्ति मृत पाया गया, जबकि तीन को पास के अस्पताल ट्रांसफर कर दिया गया. उनमें से दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि तीसरी - एक  महिला को मामूली चोटें आई थीं. महिला को बंदूक की गोली से कोई चोट नहीं आई थी. उसका इलाजा किया जा रहा है.

'स्थिति पर काबू पाया गया
पुलिस ने एक्स पर कहा, 'स्थिति पर काबू पा लिया गया है और समुदाय पर कोई ख़तरा नहीं है.' पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि गोलीबारी का मुख्य संदिग्ध उनमें से था या नहीं.

क्रिसमस छुट्टियों बाद खुलेगा मॉल
कोलोराडो स्प्रिंग्स पुलिस विभाग के प्रवक्ता इरा क्रोनिन ने कहा, 'पुलिस गवाहों से किसी भी जानकारी के साथ आगे आने के लिए कह रही है. कोलोराडो मॉल अब क्रिसमस की छुट्टियों के बाद मंगलवार सुबह खोला जाएगा.'

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news