पत्नी को मार लाइफ इंश्योरेंस के पैसे से खरीदा 'सेक्स डॉल', जिंदगी में फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow12229104

पत्नी को मार लाइफ इंश्योरेंस के पैसे से खरीदा 'सेक्स डॉल', जिंदगी में फिर जो हुआ...

US man killed wife: अमेरिका में हत्या का एक अनोखा मामला आया है. जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी को मारकर बीमा कंपनियों से पैसे लिए. फिर उन पैसों से एक सेक्स डॉल खरीदा. इसके बाद जो हुआ पति ने भी कभी नहीं सोचा होगा.

 

पत्नी को मार लाइफ इंश्योरेंस के पैसे से खरीदा 'सेक्स डॉल', जिंदगी में फिर जो हुआ...

Colby Trickle: अमेरिका के कनसास के हेज में रहने वाले कोल्बी ट्रिकल को कभी अदांजा नहीं रहा होगा उनकी सच्चाई दुनिया के सामने आएगी. यह शख्स पत्नी की हत्या को आत्महत्या साबित कर अधिकारियों की आंखों में धूल झोंक रहा था. 

2019 का मामला
सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, घटना की शुरुआत 2019 में तब हुई जब कोल्बी ट्रिकल नाम के व्यक्ति ने 911 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी कि उसकी 26 वर्षीय पत्नी क्रिस्टन ट्रिकल ने कैनसस स्थित अपने घर में खुद को गोली मार ली है.

हालांकि जांच के दौरान पुलिस अधिकारियों को संदेह हुआ कि मामला हत्या से जुड़ा हो सकता है लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई कि क्रिस्टन की मौत गोली चलने की वजह से ही हुई है. रिवाल्वर पर न ही किसी और के हाथों के निशान मिले और न ही महिला के शरीर पर चोट के कोई निशान थे. इसके बाद केस आत्महत्या के नाम से दर्ज हुआ.

सेक्स डॉल खरीदा
जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि कोल्बी ने अपनी पत्नी के लिए दो जीवन बीमा पॉलिसी खोल रखी थी. पत्नी की मौत के बाद उसे कुल 120,000 डॉलर (लगभग 1 करोड़ रुपये) से अधिक की रकम मिली. सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, जांचकर्ताओं को यह भी पता लगा कि बीमा पॉलिसी की रकम आने के महज दो दिन के भीतर ही उसने अपने लिए सेक्स डॉल खरीदी. इसके अलावा उसने बीमा पॉलिसी से प्राप्त रकम को अपना कर्ज चुकाने और मौज-मस्ती के लिए यूज कियाम्को‍ल्बी ने सेक्स डॉल के लिए 2,000 डॉलर (1.66 लाख रुपए) खर्च किए.

पुलिस जांच
14 जुलाई 2021 को क्रिस्टन ट्रिकल की मौत के लगभग दो साल बाद उसके पति कोल्बी ट्रिकल पर हत्या का मुकदमा चला. कोल्बी पर पुलिस को गुमराह करने और सबूत मिटाने के भी आरोप लगे. पिछले साल सितंबर में उस पर चले मुकदमे के दौरान, अभियोजकों ने जूरी सदस्यों को कोल्बी की सेक्स डॉल खरीदने के बारे में सूचित किया.

मां ने दी सफाई 
जिस पर उसकी मां टीना क्रेटजर ने सफाई में कहा कि उसके बेटे ने यह गुड़िया आराम के लिए खरीदी थी, न कि सेक्स के लिए. उन्होंने यह भी कहा कि कोल्बी बुरे सपनों से जूझ रहे थे और उन्हें अपनी पत्नी की मौत के बाद नींद नहीं आती थी, इसलिए उन्होंने अपने लिए गुड़िया खरीदी.  सीबीएस न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल नवंबर में, कोल्बी ट्रिकल को अपनी पत्नी के कत्ल के इल्जाम में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई.

उम्रकैद की सजा
जांचकर्ताओं ने कोल्बी ट्रिकल के अधिक खर्च करने के बारे में खुलासा करके यह साबित कर दिया कि उसने पत्नी की मौत जीवन बीमा (इंश्योरेंस) की मोटी रकम पाने के लिए की थी, जिसे उसने सेक्स डॉल खरीदने और वीडियो गेम पर खर्च कर डाला. अब वह पत्नी की हत्या के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है.

Trending news