Ed Chapman: 5 साल तक नहीं पड़ी किसी लड़की को डेट पर ले जाने की हिम्मत, अब अपनाया ये नायाब तरीका
topStorieshindi

Ed Chapman: 5 साल तक नहीं पड़ी किसी लड़की को डेट पर ले जाने की हिम्मत, अब अपनाया ये नायाब तरीका

UK Love story: प्यार हो या गर्लफ्रेंड दोनों को पाना कतई आसान नहीं होता. इंटरनेट के जमाने में कोई आज भी चिठ्ठी पत्री के सहारे दिल का हाल बताता है तो कुछ लोग सोशल मीडिया पर ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर देते हैं. पर यूके से आई ये लव स्टोरी इन दोनों स्थितियों से एकदम उलट है.

Ed Chapman: 5 साल तक नहीं पड़ी किसी लड़की को डेट पर ले जाने की हिम्मत, अब अपनाया ये नायाब तरीका

Ed Chapman trending love story: सच्चे प्यार और जीवन साथी की तलाश में लोग क्या कुछ नहीं करते. भारत में तो आज भी कुछ जगहों पर प्यार दबी जुबान या चोरी छिपे ही परवान चढ़ता है. इसकी एक वजह डर, दूसरी प्राइवेसी और तीसरी ये भी होती है कि जिससे सच्चा प्यार हुआ है, उसका नाम न बदनाम हो. ये सच है कि लोगों के प्यार का इजहार करने के अलग-अलग तरीके होते हैं. आज भी जो लोग गर्लफ्रेंड नहीं बना पाते या किसी लड़की से अपने दिल का हाल बताने में झिझकते हैं वो प्रोफेशन लव लाइफ एक्सपर्ट्स यानी लव गुरू का सहारा लेने लगे हैं जिनका चलन तो पूरी दुनिया में जोर पकड़ चुका है.

एड की कहानी सबसे जुदा

कोई एकांत में छिपकर प्रेमिका से दिल की बात कहता है तो कुछ लोग बिना जवाब और अंजाम की परवाह किए बगैर इंटरनेट पर खुल्लमखुल्ला अपने प्यार का इजहार कर देते हैं. ये अलग बात है कि भले ही ऐसा करने से उसकी कथित गर्लफ्रेंड या प्रेमिका भड़क जाए या उसका नाम बदनाम हो जाए. ऐसे स्थितियों से इतर 23 साल के एक एड चैपमैन (Ed Chapman) ने अपनी गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए इंटरनेट पर डेटिंग वेबसाइट या डेटिंग ऐप या सोशल मीडिया का सहारा नहीं लिया है बल्कि उसने शहर के बीच चौराहे पर खुल्लमखुल्ला बड़ी सी होर्डिंग लगवाकर कहा है कि उसे एक सुंदर और समझदार गर्लफ्रेंड की तलाश है.

काम कर गई ये तरकीब

'वेल्स ऑनलाइ' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक चैपमैन का ये होर्डिंग वाला विज्ञापन इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. और आज उसके साथ डेट पर जाने वाली लड़कियों की लंबी लाइन लगी है. दरअसल होर्डिंग लगवाकर खुद को बेचारा साबित करने की ये धांसू ट्रिक इतनी कमाल की साबित हुई इस बात का अंदाजा लड़के को खुद भी नहीं था. इस बिलबोर्ड पर लिखा गया है- ‘मैं जिस उम्र में हूं, मुझे एक डेट तो अब तक कर लेनी चाहिए थी, लेकिन पिछले 23 साल से मैं सिगल ही हूं. अब मैं रिश्ते में जाने के लिए किसी की तलाश में हूं.’

पहली डेट पर जाने की तैयारी

चौराहे पर विज्ञापन लगते ही 18 साल की लड़कियों से लेकर 48 साल की महिलाओं के प्रपोसल उसके पास आ रहे हैं और चैपमैन अब खुशी-खुशी अपनी पहली डेट पर जाने की तैयारी कर रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news