Love Story: 48 साल बड़े शख्स के प्यार में पड़ी 23 साल की लड़की, शादी की बात पर सता रही ये चिंता
Advertisement

Love Story: 48 साल बड़े शख्स के प्यार में पड़ी 23 साल की लड़की, शादी की बात पर सता रही ये चिंता

Relationship Tips: 23 साल की एक लड़की को 71 साल के शख्स से प्यार हो गया है. शादी की बात को लेकर अब वो चिंता में पड़ गई है कि उसको करनी चाहिए या नहीं.

Love Story: 48 साल बड़े शख्स के प्यार में पड़ी 23 साल की लड़की, शादी की बात पर सता रही ये चिंता

Relationship Story: प्यार (Love) एक ऐसी चीज है जो किसी से भी हो सकता है. प्यार करने वाला जात-पात, सूरत, अमीरी-गरीबी और उम्र आदि चीजों को नहीं देखता है. ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है. रिलेशनशिप प्लेटफॉर्म पर एक लड़की ने अपनी स्टोरी शेयर की है. लड़की ने बताया है कि उसकी उम्र 23 साल है और उसको अपने से 48 साल बड़े 71 साल के शख्स से प्यार हो गया है. लड़की ने बताया कि वो दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं. लेकिन अब उसके सामने एक दिक्कत आ गई है. आइए इसके बारे में जानते हैं.

इस दुविधा में पड़ी लड़की

48 साल बड़े शख्स के प्यार पर पड़ी लड़की ने रिलेशनशिप प्लेटफॉर्म पर बताया कि दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अब उसका बॉयफ्रेंड उससे शादी करना चाहता है, लेकिन वो इसको लेकर दुविधा है. लड़की ने बताया कि उसको चिंता सता रही है कि अगर उसने अपने 71 साल के बॉयफेंड से शादी कर ली तो उसको उसका बहुत ख्याल रखना पड़ेगा.

बॉयफ्रेंड के बारे में शेयर की ये बात

लड़की ने शेयर किया कि उसके बॉयफ्रेंड की उम्र भले ही 71 साल हो गई है लेकिन वो अपनी उम्र के मुकाबले काफी फिट है. उसे ऐसा लगता है कि अगर वह शादी कर लें तो लंबे समय तक शादीशुदा कपल के तौर पर जिंदगी बिता सकते हैं. उसे शादी के बाद बच्चे भी नहीं चाहिए. ये भी कोई दिक्कत वाली बात नहीं है.

लड़की को सता रही ये चिंता

लेकिन अगर बॉयफ्रेंड की फैमिली हिस्ट्री देखें तो उसकी मां को डिमेंशिया और अल्जाइमर की समस्या थी. ऐसे में उसको शक है कि ये बीमारियां उसके बॉयफ्रेंड को भी एक उम्र के बाद घेर सकती हैं और फिर उसको अपने बॉयफ्रेंड का ज्यादा ख्याल रखना पड़ेगा.

गौरतलब है कि बॉयफ्रेंड के पिता के बारे में लड़की ने कहा कि उनको ऐसी कोई खास समस्या नहीं थी, लेकिन उन्हें स्ट्रोक की दिक्कत हुई थी. ऐसे में लड़की दुविधा में है कि आने वाले समय में उसके बॉयफ्रेंड की सेहत कैसी रहेगी और उसको अपने प्यार से शादी करनी चाहिए या नहीं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news