Advertisement
trendingPhotos2222315
photoDetails1hindi

लाल साड़ी में रवीना, तो पीले गाउन में चमकी मलाइका; समांथा के गाउन पर टिकी लोगों की नजरें

ELLE Sustainability Awards 2024: अवॉर्ड फंक्शन में रवीना टंडन, मलाइका अरोड़ा, अलाया एफ, जेनिलिया डिसूजा, समांथा रुथ प्रभू, राहुल बोस, मनीष मल्होत्रा जैसे सेलेब्स बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे और अपने फैशन सेंस से दिल जीत लिया.

 

रवीना टंडन

1/11
रवीना टंडन

एली सस्टेनबिलिटी अवॉर्ड्स 2024 इवेंट के लिए रवीना टंडन लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची थीं. इस लाल साड़ी को वैशाली एस ने डिजाइन किया है. साड़ी के साथ रवीना ने खूबसूरत ईयररिंग्स, ब्रेसलेट और रिंग पहने हुए थे.

समांथा रुथ प्रभु

2/11
समांथा रुथ प्रभु

एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने इस इवेंट के लिए अपने 2016 के एक पुराने गाउन को दोबारा से तैयार किया. यह समांथा रुथ प्रभु का शादी का गाउन था, जिसे उन्होंने पूरी तरह से बदल दिया है.

ऋचा चड्ढा

3/11
ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इवेंट में मैक्सी फ्लोरल ड्रेस पहनकर पहुंची थी, जो उनकी प्रेग्नेंसी के लिहाज से काफी कंफर्टेबल भी थी. इस ड्रेस के साथ ऋचा ने सफेद रंग का ट्रेंच कोट भी पहना हुआ था, जिसने वह काफी एलिगेंट लग रही थीं.

मलाइका अरोड़ा

4/11
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने इस इवेंट के लिए पीले रंग का खूबसूरत गाउन चुना, जिसे गौरी नयनिका ने डिजाइन किया था. मलाइका हमेशा की तरह फैशन गेम में एक बार फिर से बाजी मारती हुई नजर आईं.

अलाया एफ

5/11
अलाया एफ

एक्ट्रेस अलाया एफ सफेद रंग के फ्लोरल शॉर्ट गाउन को पहनकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी, जिसमें वह एकदम बार्बी डॉल की तरह लग रही थीं. इस शॉर्ट गाउन का एक लंबा ट्रेल था, जो इसे काफी एलिगेंट बना रहा था.

ईशा मालवीय

6/11
ईशा मालवीय

ईशा मालवीय पिंक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें कंधों की तरफ फर्र लगे हुए थे. इस पिंक ड्रेस में ईशा मालवीय काफी ग्लैमरस लग रही थीं. उन्होंने कानों में बाली स्टाइल के ईयररिंग्स पहने थे और सटल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

नंदिता दास

7/11
नंदिता दास

25 साल पुरानी साड़ी में नंदिता दास बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नंदिता दास ने सफेद रंग की सिल्क की साड़ी के साथ लाल रंग का स्लीवलेस ब्लाउज पहना था. उन्होंने गले में लंबा हार पहना हुआ था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

तनीषा मुखर्जी

8/11
तनीषा मुखर्जी

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने इस इवेंट के लिए गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी चुनी, जिसका बॉर्डर सिल्वर था. इस साड़ी के साथ तनीषा ने मैचिंग सैटिन का ब्लाउज पहना था. तनीषा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और इस लुक में काफी प्यारी लग रही थीं. 

जेनेलिया डिसूजा

9/11
जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा ने इस इवेंट के लिए एकदम हट के ड्रेस चुनी. चैक वाली ड्रेस फ्रॉकनुमा थी, जिसका ऊपर का हिस्सा कोट स्टाइल का था, इस ड्रेस के साथ जेनेलिया ने टाई पहनी हुई थी. जेनेलिया डिसूजा का स्टाइल काफी अलग था और लाइमलाइट भी लूट रहा था.

 

अहसास चन्ना और मधुरिमा तुली

10/11
अहसास चन्ना और मधुरिमा तुली

अहसास चन्ना ने इस इवेंट के लिए पर्पल कलर का खूबसूरत गाउन चुना. इस पर्पल फुल स्लीव्स लॉन्ग गाउन में अहसास बहुत प्यारी लग रही थीं. वहीं मधुरिमा तुली इस इवेंट में सफेद रंग का वन शोल्डर जंपसूट पहनकर आई थीं. उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था और काफी स्टाइलिश लग रही थीं.

मनीष मल्होत्रा, राहुल बोस, रणवीर बरार

11/11
मनीष मल्होत्रा, राहुल बोस, रणवीर बरार

ब्लैक डैपर में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा काफी स्मार्ट दिख रहे थे. एक्टर राहुल बोस पिंक कलर के पैंट सूट में काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे थे. मशहूर शेफ रणवीर बरार ब्लैक डैपर में नजर आए, उनका कोट का लुक शॉल स्टाइल लग रहा था, जो काफी यूनीक है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़