Sundar Pichai: इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष से दुखी सुंदर पिचाई, अपने कर्मचारियों के नाम लिखा ये संदेश
Advertisement

Sundar Pichai: इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष से दुखी सुंदर पिचाई, अपने कर्मचारियों के नाम लिखा ये संदेश

Sundar Pichai: उन्होंने लिखा कि यह अकल्पनीय है कि वे क्या अनुभव कर रहे हैं. शनिवार से हमारा तत्काल ध्यान कर्मचारी सुरक्षा पर है. हमने अब अपने सभी स्थानीय कर्मचारियों से संपर्क किया है और उनका समर्थन करना जारी रखेंगे.

Sundar Pichai: इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष से दुखी सुंदर पिचाई, अपने कर्मचारियों के नाम लिखा ये संदेश

Israel Palestine Conflict: हमास द्वारा अचानक इजरायल पर किए गए हमले की निंदा गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, अमेजन और अन्य टेक जायंट ने की है. इसके अलावा उन्होंने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा का वादा किया है. इन कंपनियों के ऑफिस इजरायल में भी हैं. इसी कड़ी में अल्फाबेट और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने इजरायल में काम कर रहे अपने कर्मचारियों के नाम संदेश दिया है. उन्होंने लिखा कि इस हफ्ते के अंत में इजरायल में हुए आतंकवादी हमलों और बढ़ते संघर्ष से बहुत दुखी हूं इजरायल में गूगल के 2 कार्यालय और 2,000 से अधिक कर्मचारी हैं.

उन्होंने लिखा कि यह अकल्पनीय है कि वे क्या अनुभव कर रहे हैं. शनिवार से हमारा तत्काल ध्यान कर्मचारी सुरक्षा पर है. हमने अब अपने सभी स्थानीय कर्मचारियों से संपर्क किया है और उनका समर्थन करना जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि गूगल ने गूगल के इजरायल कार्यालय में कर्मचारियों से संपर्क करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. सुंदर पिचाई ने आगे कहा है कि हम अपने प्रोडक्ट के माध्यम से लोगों को रिलायबल, एक्यूरेट इंफॉर्मेशन देने के लिए एक्सपर्ट टीम के साथ काम कर रहे हैं.

इसके साथ यह भी कहा हम मानवीय और रिलीफ ऑर्गेनाइजेशन का ग्राउंड लेवल पर सपोर्ट करते रहेंगे. हमारी संवेदनाएं पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं. उधर माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन और सीईओ सत्य नडेला ने कहा कि इजरायल पर भीषण आतंकवादी हमलों और बढ़ते संघर्ष से दिल टूट गया है. मेरी गहरी संवेदनाएं मारे गए और प्रभावित हुए सभी लोगों के साथ हैं. हमारा ध्यान अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर है.

इसके अलावा अमेजन के सीईओ एंडी जेसी ने इजरायल में नागरिकों के खिलाफ हमलों को चौंकाने वाला और देखने में दर्दनाक बताया ही. उन्होंने लिखा कि इजरायल में नागरिकों के खिलाफ हमले देखना चौंकाने वाला और दर्दनाक है. मैं सुनिश्चित करने के लिए वहां अपने साथियों के साथ संपर्क में हूं कि हम उनके परिवार और उनकी सुरक्षा में मदद करने के लिए और इस कठिन समय में हरसंभव सहायता करने के लिए हरसंभव प्रयास करें.

Trending news