Italy Stabbing: इटली के सुपरमार्केट में छुरेबाजी, आर्सेनल के फुटबॉलर पाब्‍लो मारी घायल; 1 की मौत
Advertisement

Italy Stabbing: इटली के सुपरमार्केट में छुरेबाजी, आर्सेनल के फुटबॉलर पाब्‍लो मारी घायल; 1 की मौत

Italy News: इटली में गुरुवार को एक बड़ी घटना सामने आई. यहां एक सुपरमार्केट में एक शख्स ने पांच लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इससे एक की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल होने वालों में फुटबॉल खिलाड़ी पाब्लो मारी भी हैं.

हमले में घायल फुटबॉलर मारी की हालत अभी ठीक है

Italy Supermarket Stabbing: इटली में गुरुवार को एक बड़ी घटना सामने आई. यहां एक सुपरमार्केट में एक शख्स ने पांच लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इससे एक की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल होने वालों में फुटबॉल खिलाड़ी पाब्लो मारी भी हैं. फिलहाल पुलिस ने हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच जारी है और अधिकारी हमले की वजह पता करने में जुटे हैं.

मरने वाला सुपरमार्केट का कर्मचारी

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना मिलान के उपनगर असागो में एक सुपरमार्केट (शॉपिंग सेंटर) में हुई. हमले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू किया. हालांकि एक घायल स्टाफ की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल में भर्ती लोगों में तीन की हालत गंभीर है. वहीं, इस केस में 46 वर्षीय इतालवी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

आतंकवादी हमले से किया इनकार

पुलिस के मुताबिक, अभी हमलों का मकसद साफ नहीं हो सका है, लेकिन हमला करने वाले के मनोवैज्ञानिक रूप से अस्थिर होने के लक्षण मिले हैं. इस हमले में टेररिस्ट अटैक जैसा कुछ नहीं है. वहीं इस हमले में घायल आर्सेनल के फुटबॉलर मारी को लेकर सूचना है कि वह ठीक हैं, उन्हें गंभीर चोटें नहीं आई हैं. मोंज़ा क्लब के सीईओ एड्रियन गैलियानो ने ट्विटर पर मारी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है. उन्होंने लिखा, ‘प्रिय पाब्लो, हम सभी आपके और आपके परिवार के करीब हैं, हम आपसे प्यार करते हैं, आप एक योद्धा हैं और जल्दी से ठीक हो जाएंगे;’

मॉल ने व्यक्त की सहानुभूति

वहीं, इस हमले के चश्मदीदों ने बताया कि उन्होंने अचानक सुपरमार्केट में लोगों को इधर-उधर भागते देखा. दुकानदारों को जब चाकू से हमले की बात पता चली तो कई ने अपनी दुकान के शटर गिरा दिए. वहीं इस हमले को लेकर सुपरमार्केट संचालकों का कहना है कि पुलिस ने हमले की सूचना मिलते ही सक्रियता दिखाई थी. कंपनी ने हमले में घायल ग्राहकों और कर्मचारियों के खिलाफ भी सहानुभूति व्यक्त की है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news