Kate Middleton: प्रिंसेज ऑफ वेल्स केट मिडलटन को कैंसर, दुआओं का दौर जारी, कमेंट पढ़ आ जाएंगे आंसू!
Advertisement
trendingNow12170252

Kate Middleton: प्रिंसेज ऑफ वेल्स केट मिडलटन को कैंसर, दुआओं का दौर जारी, कमेंट पढ़ आ जाएंगे आंसू!

Kate Middleton Chemotherapy: प्रिंसेज ऑफ वेल्स केट मिडलटन को कैंसर की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

Kate Middleton: प्रिंसेज ऑफ वेल्स केट मिडलटन को कैंसर, दुआओं का दौर जारी, कमेंट पढ़ आ जाएंगे आंसू!

Kate Middleton Cancer: प्रिंसेज ऑफ वेल्स केट मिडलटन (Kate Middleton) को कैंसर हो गया है. इसका खुलासा केट मिडलटन ने खुद एक वीडियो के जरिए किया है. केट मिडलटन ने बताया कि उन्हें कैंसर (Cancer) की बीमारी है. वह कीमोथेरेपी करा रही हैं. मेडिकल स्टाफ उनका ध्यान रख रहा है. इसके लिए वह बहुत शुक्रगुजार है. केट मिडलटन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग केट मिडलटन को कैंसर होने की खबर से शॉक्ड हैं और उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लंदन के अस्पताल में बेड पर लेटी थी प्रिंसेस केट मिडलटन और स्टाफ ने कर दी जासूसी

'मैं रोजाना मजबूत हो रही हूं'

दरअसल, केट मिडलटन का वीडियो द प्रिंस एंड द प्रिंसेस ऑफ व्हेल्स के ऑफिशियल एक्स हैंडल से पोस्ट किया गया. उसमें केट मिडलटन ने कहा कि मैं ठीक हूं. मैं उन चीजों पर ध्यान दे रही हूं जिससे मेरे घाव को भरने में मदद मिलेगी और इस तरह मैं रोजाना मजबूत हो रही हूं.

सेहत के बारे में लग रही थीं अकटलें

गौरतलब है कि यह वीडियो ऐसे वक्त आया है जब कई हफ्ते से केट मिडलटन के ठिकाने और स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही थीं. वह एक सर्जरी के लिए जनवरी में हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं. हालांकि, इस सर्जरी के बारे में साफ तौर से कुछ नहीं बताया गया था. केट मिडलटन पिछले साल दिसंबर में क्रिसमस के बाद से सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखी थीं.

केट के कैंसर पर लोगों के रिएक्शन

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने लिखा कि आप जिस कठिन दौर से गुजर रहे हैं, ब्रिगिट और मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं. आपकी ताकत हम सभी को प्रेरित करती है.

योर वॉइस के सीईओ बिल मिशेल ने कहा कि मुझे कैंसर हुआ था जब मैं 48 साल का था. मेरी ऐसी कोई फैमिली हिस्ट्री भी नहीं थी. मेरी सर्जरी हुई थी और मैं भाग्यशाली लोगों में से एक था क्योंकि मैं बच गया. मेरी हार्दिक प्रार्थनाएं आपके साथ हैं. मुझे समझ सकता हूं आप किस दौर से गुजर रहे हैं.

वहीं, एलेक्स आर्म्सट्रॉन्ग ने कहा कि हमारे विचार और प्रार्थनाएं आपके, आपके परिवार और बच्चों के साथ हैं. पूरा देश आपके साथ है.

ली हैरिस ने कहा कि ये सुनकर बहुत दुख हुआ. हमारे विचार और दुआएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं. ईश्वर आपकी रक्षा करें और आप जल्द स्वस्थ हों.

Trending news