photoDetails1hindi

Woman Talks with Ghosts: हर वक्त भूतों और टोने-टोटके वालों से घिरी रहती है ये लड़की, ब्वॉयफ्रेंड की दादी से भी कर लेती बात

Lydia Thomas talks with ghosts: खुद को साइकोपैथ 'Psychic-ish' बताने वाली एक विदेशी लड़की ने बड़ा दावा करते हुए सनसनी फैला दी कि वो भूतों से बात कर सकती है और अक्सर अपने ब्वायफ्रेंड की मृत दादी को अपने आसपास नाचते हुए देखती है. 28 साल की लिडिया थॉमस (Lydia Thomas) का कहना है कि उन्होंने कुछ आत्माओं को तब देखना शुरू किया था जब वो सिर्फ 8 साल की थीं. लिडिया थॉमस ने बताया कि सबसे पहले उसने अपनी दादी को देखा था, जो उसके पैदा होने से पहले ही मर गई थीं. वो लिडिया को उसके बेडरूम के दरवाजे पर दिखाई दी थीं.

 

चौंकाने वाला दावा

1/5
चौंकाने वाला दावा

ब्रिटिश न्यूज़ वेबसाइट 'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक लिडिया थॉमस (Lydia Thomas)ने पहली बार 8 साल की उम्र में अपनी दादी की आत्मा को देखा. जब वो 10 साल की हुई तो उन्होंने इस बात के बारे में अपने घरवालों को बताया. जब तक लिडिया ने अपनी टीनएज आते-आते आत्माओं को नियंत्रित करना नहीं सीख लिया, वो उनसे डरती थी.

इंटरनेट पर अलग दुनिया

2/5
इंटरनेट पर अलग दुनिया

लिडिया सोशल मीडिया पर हमेशा अपने अपडेट देती रहती हैं. इंटरनेट की दुनिया में भूत-प्रेत और टोने-टोटके पर यकीन करने वालों की एक अलग ही दुनिया होती है. ऐसे में उनके सनसनीखेज दावे के बाद उनके ऑनलाइन फैंस की तादात तेजी से बढ़ रही है.

बचपन की कहानी

3/5
बचपन की कहानी

अपने एक इंटरव्यू में लिडिया ने बताया कि बचपन के कुछ सालों में वो भूत-प्रेतों के साथ रहने और बातचीत करने की आदी हो गई. इसके बाद तो वह वक्त-बेवक्त आ जाने वाली आत्माओं को अपने हिसाब से जाने के लिए भी कह देती थी.

'डर नहीं लगता आदत पड़ गई'

4/5
'डर नहीं लगता आदत पड़ गई'

लिडिया का कहना है कि उन्हें अब आत्माओं से बातें करने की आदत हो चुकी है. यहां तक कि वो जब अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ होती है, तो उसकी मर चुकी दादी का भूत अपना डांस दिखाने लगता है. जिनकी मौत फरवरी 2019 में हुई थी.

पेशे से अलग है ये काम

5/5
पेशे से अलग है ये काम

लिडिया, कनाडा (Canada) के वैंकूवर (Vancouver) में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और अपने प्रेमी डेनियल के साथ रहती हैं. लिडिया ने ये भी बताया है कि वो एक डिस्प्यूट रिसोल्यूशन कंपनी में काम करती हैं. आत्माओं से बात करना उनका पेशा नहीं है. उनका कहना है कि बहुत से लोग उनकी इस दैवीय शक्ति के बारे में जानते हैं, इसलिए कई टोने-टोटकने वाले भी उनसे संपर्क करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो उनकी कॉल या मैसेजेस का जवाब नहीं देती हैं.

photo-gallery