Advertisement
trendingPhotos2165714
photoDetails1hindi

Melania Trump: क्या ट्रंप के लिए मेलानिया करेंगी प्रचार? चौंकाने वाला मिला जवाब

Melania Trump News: मलेनिया ट्रंप अब तक ट्रंप के प्रचार अभियान से दूर रही हैं. वह नवंबर 2022 में पूर्व राष्ट्रपति के कैंपेन लॉन्च इवेंट में नजर आई थीं. 

1/5

सीएएन की रिपोर्ट के मुताबिक मेलानिया से जब पूछा गया की कि क्या वह ट्रंप के चुनावी अभियान जुड़ने वाली हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'हमारे साथ बने रहें.'

2/5

नवंबर 2022 में ट्रंप ने राष्ट्रपति पद के लिए अपना अभियान शुरू किया था. उस वक्त कैंपेन लॉन्च इवेंट में मेलानिया पूर्व राष्ट्रपति के साथ नजर आई थीं. लेकिन उसके बाद से चुनाव प्रचार में वह नहीं दिखीं. 

3/5

मेलानिया इस महीने की शुरुआत में सुपर ट्यूजडे (Super Tuesday) के मौके पर मार-ए-लागो रिसॉर्ट में आयोजित पूर्व राष्ट्रपति की इलेक्शन नाइट वॉच में भी शामिल नहीं हुईं. बता दें मार-ए-लागो रिसॉर्ट यह कपल रहता है. वह अपने पति के साथ उनकी कई अदालती पेशी के दौरान भी मौजूद नहीं थीं. दरअसल ट्रंप के खिलाफ चार अलग-अलग मामलों में 88 आरोप लगाए गए हैं. 

4/5

डोनाल्ड ट्रंप से पिछले साल पूछा गया था कि क्या उनकी पत्नी निकट भविष्य में उनके साथ चुनाव अभियान में शामिल हो सकती हैं? इस पर उन्होंने कहा था कि वह 'बहुत जल्द' शामिल होंगी.पूर्व राष्ट्रपति ने पिछले सितंबर में एनबीसी के ‘मीट द प्रेस’ प्रोग्राम में कहा, 'वह एक निजी और महान शख्स हैं. वह हमारे देश से बहुत प्यार करती हैं,  ईमानदारी से कहूं तो, मैं उसे इससे दूर रखना पसंद करता हूं.यह बहुत बुरा और मतलबी है.'

5/5

जनवरी 2021 में वाशिंगटन छोड़ने के बाद से पूर्व फर्स्ट लेडी काफी हद तक लोगों की नज़रों से दूर रही हैं. कुछ खास मौकों पर ही वह सार्वजनिक रूप से नजर आई हैं. उन्होंने नवंबर में जॉर्जिया में पूर्व फर्स्ट लेडी रोज़लिन कार्टर के लिए आयोजित एक मेमोरियस सर्विस में भाग लिया. इस कार्यक्रम में कार्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूदा फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन शामिल हुई हैं. प्रोग्राम में पूर्व फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा, लॉरा बुश और हिलेरी क्लिंटन शामिल हुईं.

 

(Photo: FB/First Lady Melania Trump Archived)

ट्रेन्डिंग फोटोज़