Advertisement
photoDetails1hindi

Eve Jobs: Apple के स्टीव जॉब्स की बेटी हैं ऑलराउंडर, मॉडलिंग के साथ ये शौक भी रखती हैं ईव

Eve Jobs photos: एप्पल (Apple) के कोफाउंडर दिवंगत खरबपति स्टीव जॉब्स (Steve Jobs) की बेटी ईव जॉब्स (Eve Jobs) यूं तो मॉडलिंग जगत का जाना माना चेहरा हैं जो अपना जलवा लंबे समय से बिखेर रही हैं. 24 साल की ईव बेहद खूबसूरत होने के साथ ही एडवेंचर लवर भी हैं जिन्हें स्पोर्ट्स एक्टिविटीज का भी शौक है. ईव को घुड़सवारी से प्यार है. वो अक्सर हॉर्स राइडिंग (Eve Jobs Horse Riding) कंपटीशन में हिस्सा लेती नजर आती हैं. ईव की सहेलियां और फैंस उन्हें ऑलराउंडर ईव कहकर भी पुकारते हैं और क्या कुछ है ईव के बारे में आइए यहां बताते हैं.

1/7

ईव जॉब्स (Eve Jobs), सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर लाखों फॉलोवर्स हैं जिनके लिए वो अपनी फोटोज और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं. उनकी एक्टिविटीज की जानकारी लोगों को उनके सोशल मीडिया हैंडल से मिलती रहती है. 

2/7

ईव जॉब्स ने कई बड़े ब्रांड के साथ मॉडलिंग के करार किए हैं. एक बड़े बाप की बेटी होने के बावजूद ईव काफी सेल्फ डिपेंडेंट हैं. अक्सर उनके एड विज्ञापन जगत में धूम मचा देते हैं.

3/7

स्टीव जॉब्स ने अपने पीछे करीब 20 अरब डॉलर की संपत्ति छोड़ी थी. लेकिन ईव को एक फूटी कौड़ी भी विरासत में नहीं मिली, क्योंकि उनकी मां लॉरेन पॉवेल-जॉब्स ने कहा कि उनका परिवार 'संपत्ति को जमा करने ' में भरोसा नहीं रखता है. लॉरेन पॉवेल-जॉब्स ने अपनी बेटी की परवरिश जिन मूल्यों पर की उन्हें ईव ने कभी ठेस नहीं पहुंचाई. 

4/7

ईव आज की तारीख में एक सेल्फ मेड सुपर वूमन हैं. ईव जॉब्स ने अपना करियर खुद बनाने के लिए अपनी एक अलग राह चुनते हुए अपने पिता के टेक बिजनेस के बजाय मॉडलिंग और घुड़सवारी जैसे गैर पारंपरिक पेशों में अपना करियर बनाकर इन नए क्षेत्रों में कामयाबी के झंडे गाड़ दिए. उन्होंने यह साबित करके दिखाया है कि वो पिता स्टीव जॉब्स की तरह अपना मुकाम खुद हासिल करने में विश्वास रखती हैं.

5/7

ईव कहती हैं कि एडवेंचर लाइफ उन्हें बेहद पसंद है. आप उन्हें खतरों का खिलाड़ी भी कह सकते हैं.  

6/7

ईव का मानना है कि मॉडलिंग और घुड़सवारी में काफी हद तक समानताएं हैं. दोनों जगहों पर आपको खुद को साबित करने के लिए बेहद कम वक्त मिलता है. इसलिए उनको कभी शौक और करियर में तालमेल बिठाने के लिए जरा भी परेशान नहीं होना पड़ा.

7/7

ईव जॉब्स, अमेरिका और यूरोप का जाना माना चेहरा हैं. एशियाई देशों में भी उनके फैंस कम नहीं हैं. बड़े-बड़े ब्रांड्स ईव की काबिलियत पर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं. यही वजह है कि अक्सर ईव जॉब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ट्रेंड होती रहती हैं.

 

Photos: evejobs @dnamodels

ट्रेन्डिंग फोटोज़