Pakistan Election Result: आम चुनाव में आतंकी हाफिज सईद को तगड़ा झटका, बेटे को मिली करारी शिकस्त
Advertisement

Pakistan Election Result: आम चुनाव में आतंकी हाफिज सईद को तगड़ा झटका, बेटे को मिली करारी शिकस्त

Hafiz Saeed Son Election Result: हाफिज सईद का बेटे तल्हा सईद (Talha Saeed) का चुनाव में बहुत बुरा हाल हुआ है. नतीजों में तल्हा सईद को करारी शिकस्त मिली है.

Pakistan Election Result: आम चुनाव में आतंकी हाफिज सईद को तगड़ा झटका, बेटे को मिली करारी शिकस्त

Hafiz Saeed Son Talha Defeat: पाकिस्तान चुनाव के रिजल्ट (Pakistan Polls Result) ने पाकिस्तानी फौज को ही नहीं पूरी दुनिया को चौंका दिया है. रुझानों में जेल में बंद इमरान खान (Imran Khan) के समर्थक काफी आगे चल रहे हैं. वहीं, नवाज शरीफ और बिलावल भुट्टो को करारी शिकस्त मिलती हुई दिख रही है. इस बीच, नवाज और बिलावल के अलावा भी एक और शख्स है जिसको चुनाव के नतीजों से बड़ा झटका लगा है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि मोस्ट वांटेड आतंकी और मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद है. दरअसल, हाफिज सईद का बेटा तल्हा सईद भी चुनाव में हार गया है.

जनता ने तल्हा सईद को दिखाया आईना

बता दें कि पाकिस्तान की जनता ने मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद के बेटे तल्हा सईद को नकार दिया है. पाकिस्तान की आवाम ने तल्हा सईद को आईना दिखा दिया है. तल्हा सईद की पाकिस्तान आम चुनाव में करारी शिकस्त हुई है. हार तो छोड़िए वोटों की गिनती हुई तो पता चला कि तल्हा सईद लड़ाई में भी नहीं थे.

तल्हा सईद को कितने वोट मिले?

जान लें कि तल्हा सईद को पाकिस्तान के आम चुनाव में महज 2 हजार 42 वोट मिले हैं. तल्हा सईद चुनाव में फिसड्डी साबित हुए और अपनी सीट पर छठे नंबर पर रहे. बता दें कि तल्हा सईद लाहौर की एनए-122 सीट से उम्मीदवार थे. तल्हा सईद को भरोसा था कि जनता उसके और उसके पिता हाफिज सईद के कट्टरपन के झांसे में आ जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. तल्हा सईद को चुनाव में मुंह की खानी पड़ी.

तल्हा सईद कौन है?

गौरतलब है कि आतंकी हाफिज सईद का बेटा तल्हा सईद आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में नंबर दो का आतंकी कहा जाता है. हाफिज सईद के बाद आतंकी संगठन में तल्हा सईद सर्वेसर्वा है. भारत ने तल्हा सईद को पहले ही आतंकी घोषित करके रखा है. अपने पिता हाफिज सईद की तरह तल्हा सईद भी कई आतंकी साजिशों के रचने में शामिल रह चुका है. तल्हा सईद पर कई बार हमले हुए लेकिन वह बच निकला.

Trending news