Sweden: घर पर बैठकर करोड़ों कमा लेती है ये लड़की, जो दिन-रात बस करती है बस ये काम; लेने जा रही दूसरा घर
Advertisement

Sweden: घर पर बैठकर करोड़ों कमा लेती है ये लड़की, जो दिन-रात बस करती है बस ये काम; लेने जा रही दूसरा घर

Swedon News: स्वीडन की चर्चा दुनिया के खुशहाल देशों में होती है. इस बीच स्वीडन की एक मॉडल ने पढ़ाई से बचने और मोटी कमाई करने के चक्कर में जो काम शुरू किया उसकी चर्चा अब वायरल हो रही है.

Sweden: घर पर बैठकर करोड़ों कमा लेती है ये लड़की, जो दिन-रात बस करती है बस ये काम; लेने जा रही दूसरा घर

Sweden Elsa Thora viral story: पढ़ाई से बचने के लिए आपने लोगों को क्लास बंक करते देखा होगा, लेकिन यहां बात उस लड़की की जिसने पढ़ाई छोड़ कमाई के लिए ऐसा काम शुरू किया जिसके बारे में अपने देश में तो शायद कोई सोच भी नहीं सकता. ये सच है कि अच्छी लाइफ जीने के लिए पैसा चाहिए. ऐसे में कुछ लोग कम समय में ज्यादा कमाई के लिए शॉर्टकट के चक्कर में पड़कर ऐसा काम करने लगते हैं जो सभ्य समाज में स्वीकार नहीं होता. अब इसे मजबूरी कहें या कुछ और भारत से इतर विदेशों में पैसे के लिए कोई भी काम करने से लड़कियां पीछे नहीं हटती हैं. यही वजह है कि 21 साल की लड़की ने दुनिया से अपनी कामयाबी की कहानी शेयर की है.

तीन महीने की छुट्टी से लौटी और खरीदने जा रही दूसरा घर

'लंदन न्यूज़' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की का नाम एल्सा है जो इंडोनेशिया से छुट्टी मनाकर लौटी है. उसने अपने फैंस से ये बताया है कि बेहद जल्द वो खुद का दूसरा घर खरीदने जा रही है. 21 साल की लड़की दूसरा घर खरीदने जा रही है, ये पढ़कर आपको जरूर अटपटा लग रहा होगा. शायद आप ये सोच रहे होंगे कि तीन महीने की छुट्टी मनाकर लौटी इस लड़की के पास कौन सा खजाना है, वो क्या करती है और इतने पैसे आ कहां से रहे हैं? ऐसे सवालों का सस्पेंस खत्म करते हुए आपको बताते हैं कि एल्सा एडल्ट कंटेट सब्सक्रिप्शन बेचने वाली वेबसाइट ओन्लीफैंस से जुड़ी है. इस मंच पर तस्वीरें और वीडियोज बेचकर पैसे कमाती है.

पढ़ाई से बचने के लिए किया ऐसा

एल्सा बेहद खूबसूरत हैं. उनका कहना है कि वो आगे नहीं पढ़ना चाहती थीं इसलिए ओनलीफैंस पेज ज्वाइन कर वो पढ़ाई और नौकरी दोनों के झंझट से बच गई. ऐल्सा ने कहा, ' मैं अपनी लाइफ इस लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हूं. एडल्ट कंटेट बेचने में मुझे कोई शर्म नहीं है. फैंस मुझे नहाते हुए खाना खाते और यहां तक कि सोते हुए देख चाहते हैं. इसके लिए वो मुंहमांगी फीस देते हैं.'

माना जा रहा है कि यही वजह है कि इस प्रोफेशन में वो करीब 3 करोड़ रुपये सालाना कमा रही हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news