सोशल मीडिया पर चली मिया खलीफा की मौत की खबर, सदमे में आए फैंस
Advertisement

सोशल मीडिया पर चली मिया खलीफा की मौत की खबर, सदमे में आए फैंस

किसान आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करके सुर्खियों में आईं पोर्न स्टार मिया खलीफा की मौत की खबर से उनके फैंस बुरी तरह हिल गए. हालांकि, कुछ घंटों बाद मिया ने ट्वीट करके साफ किया कि ये खबर अफवाह है और वो पूरी तरह ठीक हैं.

सोशल मीडिया पर चली मिया खलीफा की मौत की खबर, सदमे में आए फैंस

वॉशिंगटन: एडल्‍ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) के फैंस उस वक्त सदमे में आ गए जब सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर वायरल हो गई. किसी को समझ नहीं आया कि आखिर एकदम से मिया को क्या हुआ. जब मिया खलीफा ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए साफ किया कि वो एकदम ठीक हैं, तब जाकर उनके फैंस ने राहत की सांस ली. बता दें कि भारत में चले किसान आंदोलन का समर्थन करके मिया एकदम से चर्चा में आ गई थीं.

  1. एडल्‍ट स्टार ने ट्वीट करके बताया अफवाह 
  2. फेसबुक पेज मेमोरियल पेज में बदल गया
  3. पेज से हट गए थे सभी पोस्ट और फोटो

इस वजह से उड़ी अफवाह

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, मिया खलीफा (Mia Khalifa) का फेसबुक पेज मेमोरियल पेज (Memorial Page) में बदल गया था. पेज के टाइटल में लिखा था, 'रिमेंबरिंग मिया खलीफा'. इतना ही नहीं, उनकी प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई थी. जिसकी वजह से उनकी मौत के कयास लगाए जाने लगे. हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो सका है कि मिया का फेसबुक अकाउंट हैक हुआ था या फिर किसी दूसरी वजह से ऐसा हुआ.

ये भी पढ़ें -बॉक्सर पत्नी ने पति को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला, ऐसे खुला हत्या का राज

Mia ने शेयर किया मीम  

अपनी मौत की खबरों पर एडल्‍ट स्टार ने संडे को चुप्पी तोड़ी. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि वो पूरी तरह ठीक हैं. मिया ने क्लासिक फिल्म Monty Python And The Holy Grail का मीम शेयर करते हुए बताया कि उनकी मौत की खबरें गलत हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है. मिया के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली. पोर्न स्टार के फेसबुक पेज के मेमोरियल पेज में बदलने के बाद उनके सभी पोस्ट गायब हो गए थे.  

पहले भी उड़ी थी अफवाह

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मिया की मौत की अफवाह उड़ी है. इससे पहले 2020 में भी सोशल मीडिया पर एडल्‍ट स्टार की मौत की खबर चली थी. एक ट्वीट में कहा गया था, 'बेहद चौंकाने वाली खबर, मिया खलीफा ने खुदकुशी कर ली है'. गौरतलब है कि 28 वर्षीय मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं. हालांकि, अब उन्होंने एडल्‍ट इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. मिया ने भारत में चले किसान आंदोलन के समर्थन में भी ट्वीट किया था, जिसे लेकर वो एकदम से चर्चा में आ गई थीं.

 

Trending news