इस शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में फंसा ली बैटरी, पागलपन देख डॉक्टर भी हैरान
Advertisement

इस शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में फंसा ली बैटरी, पागलपन देख डॉक्टर भी हैरान

दुनिया में अजीब लोगों की कमी नहीं है. हाल ही में एक मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने जानबूझकर अपने प्राइवेट पार्ट में बैटरी ही फंसा ली. डॉक्टरों को बैटरी निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. 

फोटो: डेली स्टार

लंदन: अब इसे पागलपन कहें या कुछ और कि एक शख्स ने जानबूझकर अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) में बैटरी (Battery) फंसा ली. करीब 24 घंटे तक बैटरी ऐसे ही फंसी रही और डॉक्टरों को उसे बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि, मामला यहीं खत्म हुआ. इस घटना के पांच महीने बाद शख्स को फिर से परेशानी हुई और इस बार डॉक्टरों को सर्जरी करनी पड़ी.  

  1. पहले नहीं पड़ी थी सर्जरी की जरूरत
  2. पांच महीने बाद फिर से हुई परेशानी
  3. 24 घंटे प्राइवेट पार्ट में रही थी बैटरी

काफी देर तक अंदर रही बैटरी

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने AA बैटरी (AA Battery) अपने प्राइवेट पार्ट में फंसा ली थी. करीब 24 घंटे तक बैटरी उसके प्राइवेट पार्ट के अंदर रही, फिर जब शख्स को कुछ परेशानी हुई तो वो डॉक्टर के पास पहुंचा. 49 साल के इस शख्स की हरकत देख डॉक्टर भी हैरान रह गए. हालांकि, बिना किसी सर्जरी के डॉक्टरों ने बैटरी बाहर निकाल दी.

ये भी पढ़ें -महिला को वजन घटाने का लगा ऐसा चस्का, अब खुद से करने लगी नफरत

बाद में हो गई थी ये समस्या

इस घटना के पांच महीने बाद शख्स को यूरिनरी ब्लॉकेज की समस्या उत्पन्न होने लगी. उसे टॉयलेट करने में काफी दर्द हो रहा था, इसके बाद वो फिर डॉक्टर के पास पहुंचा और इस बार उसकी सर्जरी करनी पड़ी.  मेडिकल टीम ने बताया कि बैटरी शख्स के शरीर में 24 घंटे से अधिक समय तक रही थी. इस वजह से Urethra और Corpus Spongiosum बुरी तरह प्रभावित हो गए थे.

China में भी सामने आया था केस 

कुछ साल पहले चीन में भी एक ऐसा मामला सामने आया था. एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में Stainless Steel की Chopstick डाल ली थी. दरअसल, शख्स को कुछ परेशानी हो रही थी, लेकिन शर्म की वजह से वो डॉक्टर के पास नहीं जाना चाहता था. इसलिए उसने खुद ही अपना इलाज करने की कोशिश की और इस कोशिश में Chopstick ही इन्सर्ट कर ली.

 

Trending news