Rum: आधे घंटे में 1 लीटर रम पिला दी, शख्स ने एक गलती कर दी और कोमा में चला गया!
Advertisement
trendingNow11648434

Rum: आधे घंटे में 1 लीटर रम पिला दी, शख्स ने एक गलती कर दी और कोमा में चला गया!

Boy In Coma: इतना ही नहीं लड़का जब बेहोश हो गया तब भी उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया. आखिरकार कुछ भले लोगों ने उसे उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया और फिर जब उसकी रिपोर्ट सामने आई तो उसके घर वाले चौंक गए.

Rum: आधे घंटे में 1 लीटर रम पिला दी, शख्स ने एक गलती कर दी और कोमा में चला गया!

One Percent Chance Of Survival: अमेरिका के कैलिफोर्निया से हाल ही में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह मामला रम से जुड़ा हुआ है. वैसे रम या बियर पीने के बहुत ही चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन यह मामला कुछ ऐसा है कि एक 19 साल के लड़के को आधे घंटे में करीब एक लीटर रम पिला दी गई है. इसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हुई कि वह कोमा में चला गया. आरोप है इस लड़के को जबरदस्ती पिलाई गई.

दरअसल, यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित एकयूनिवर्सिटी की है. यहां के पढ़ने वाले एक लड़के को स्थानीय धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर यह रम पिलाई गई है. यह दावा किया गया कि लड़के के बिरादरी के ही लोगों ने यह सब किया है. इसके बाद उसके अचेत शरीर को पास के ही एक अस्पताल के कार पार्क में छोड़ दिया. अस्पताल के कर्मचारियों ने बाद में उसे ढूंढ निकाला और उसे तत्काल भर्ती कराया. इसके बाद उसे जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़के का नाम ब्रेनन है. उसके कुछ साथियों ने एक स्थानीय अनुष्ठान के नाम पर करीब एक लीटर रम पिलाई है. आधे घंटे के अंदर वह बेहोश हो गया और उसे उल्टी भी आई. डॉक्टरों ने बताया कि उसका इलाज जारी है लेकिन उसकी स्थिति काफी खराब हो गई है. उसके बचने का सिर्फ रक प्रतिशत चांस बचा है. क्योंकि उसके सिस्टम में टेट्राहाइड्रोकैनाबिनोल या टीएचसी भी पाया गया है. 

इधर इस लड़के के साथ ये सब करने वाले एक शख्स पर मामला दर्ज कराया गया है. इसके साथ ही उसकी खोज शुरू कर दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उस बिरादरी के कार्यकारी निदेशक ने बताया कि बिरादरी इस मुकदमे की बारीकी से समीक्षा करेगी. इसके बाद अगर जरूरत पड़ेगी तो कार्रवाई भी की जाएगी. उन्होंने कहा कि ब्रेनन के साथ जो हुआ वह किसी भी परिस्थिति में अस्वीकार्य है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news