Lingerie with lock and chain: अब आ रहा ऐसा अंडरगार्मेंट जिसको किया जा सकेगा लॉक, डेमो देखने वालों के उड़ गए होश!
Advertisement

Lingerie with lock and chain: अब आ रहा ऐसा अंडरगार्मेंट जिसको किया जा सकेगा लॉक, डेमो देखने वालों के उड़ गए होश!

Latest Lingerie fashion एक ग्लोबल फैशन ब्रांड ने लेडीज इनरवियर की लेटेस्ट रेंज का जो डेमो दिखाया है उसे देखकर अच्छे अच्छों के होश उड़ गए हैं. दरअसल महिलाओं के लिए बनाए गए इस अंडरगार्मेंट में एक ताला चाभी अटैच है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर गजब का रेस्पांस मिल रहा है.: 

Photo: nova

Undergarments with lock and chain: वेस्टर्न लाइफ स्टाइल एक्सपर्ट्स और फैशन डिजाइनर्स का कहना है कि इसमें कोई सीक्रेट नहीं है कि लेटेस्ट सजीले और कलरफुल डिजायनर अंडरगार्मेंट्स आपके निजी पलों को और रोमांचक बना देते हैं. एक मॉडल ने कुछ इस पहलू को ध्यान में रखते हुए ऐसा बोल्ड फोटोशूट कराया, जिसकी थीम देखकर लोगों के होश उड़ गए. दरअसल इस मॉडल ने जो खूबसूरत और स्टाइलिस्ट इनरवियर पहने थे वो ताले से बंद थे. सेंसेशनल फोटो शूट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी तो नेटिजंस के बीच इस खास अंडरगारमेंट की तस्वीर वायरल हो गई.

शक्की लोगों की नंबर 1 पसंद

कहा जा रहा है कि ताले चाभी वाली ये अंडरगारमेंट शक्की लोगों की पहली पसंद बन चुकी है. यानी वो लोग जिन्हें ऐसा लगता है कि उनका पार्टनर वफादार नहीं है, उनके लिए ये ड्रेस परफेक्ट है. क्योंकि ऐसी मानसिकता वाले लोग अपने पार्टनर को इसे पहनाकर लॉक कर सकते हैं. ताकि कोई और इसे खोल ना पाए. ये ड्रेस लोगों का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन चुकी है. वहीं लोगों को इसका फैब्रिक और कलर भी जमकर पसंद आ रहा है.

अलग लेवल का फैशन

'डेली स्टार' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक ड्रेस को लेकर चल रही गॉसिप से इतर इसे एक खास मकसद से लॉन्च किया गया है. एक लॉन्जरी मॉडल ने इसे पहनकर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसे फैशन नोवा (Fashion Nova) ने डिजाइन किया है. उनके मुताबिक, कंपनी एक नए लेवल के फैशन और सोच पर काम कर रही है. इसलिए इसे इस डिजाइनर अवतार में पेश किया गया. वहीं इसे बनाने वाली कंपनी का कहना है कि इस खास अंडरगार्मेंट को बेडरुम के रोमांस को स्पाइस अप करने के लिए बनाया गया है. वहीं दूसरी ओर मॉडल ने भी इस ड्रेस को काफी बोल्ड और अलग अंदाज में पहना और अपनी कुछ सुपर हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट कर दीं तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया.

कीमत बस साढ़े तीन हजार

फैशन नोवा ने अपने नए अंडरगारमेंट की कीमत 35 यूरो यानी करीब साढ़े तीन हजार रुपए रखी है. अभी ऑनलाइन शॉपिंग करने पर आपको इसके केवल दो कलर मिलेंगे, एक ब्लैक और दूसरा पिंक. कंपनी ने मॉडल को दोनों में से कोई भी कलर चुनने की छूट दी थी लेकिन इस हसीन मॉडल ने फोटोशूट के लिए पिंक कलर वाली अंडरगारमेंट को चुना जिसके पेट के पास एक लॉक है. लॉक की चाभी भी ड्रेस के साथ मिलती है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस ड्रेस को पांच में पांच रेटिंग दे रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news