Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से डरी दुनिया, धरती पर होने जा रहा कुछ ऐसा; जिसे सोचकर डर जाएंगे
Advertisement

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से डरी दुनिया, धरती पर होने जा रहा कुछ ऐसा; जिसे सोचकर डर जाएंगे

Earth's Orbit will Change: साल 2013 को लेकर बाबा वेंगा की एक भविष्यवाणी ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि साल 2023 में पृथ्वी की कक्षा (Earth's Orbit) बदल जाएगी.

फाइल

Baba Venga Predictions for future: नए साल का मौका हो या कोई भी सामान्य दिन लाखों लोग देश-दुनिया के साथ अपने भविष्य का हाल भी जानना चाहते हैं. वहीं जब भविष्यफल की बात आती है तो सबसे पहले नाम आता है बुल्गारिया (Bulgaria) में जन्मीं बाबा वेंगा (Baba Venga) का, जिनकी कई भविष्यवाणियां अब तक प्वाइंट टू प्वाइंट सच साबित हो चुकी हैं. उनके ज्ञान और भविष्यवाणियों की चर्चा अक्सर होती ही रहती है. उन्होंने 111 साल पहले कुछ ऐसी भविष्यवाणियों की थीं जिन्हे लेकर दुनियाभर में आज भी डर और दहशत कायम है. इसी साल 2022 की बात करें तो उनकी 2 भविष्यवाणी सच साबित हो चुकी हैं, जिसके बाद अब आगे की भविष्यवाणियां सुर्खियों में हैं.

धरती पर नहीं होगी रात!

फ्यूचर की बात करें तो अगले साल 2023 के लिए भी बाबा वेंगा ने हैरान करने वाले पूर्वानुमान (Baba Vanga Predictions 2023) लगाए हैं. वो तो इसके भी आगे के लिए बहुत कुछ बता कर गई हैं. जैसे साल 2028 तक अंतरिक्ष यात्री शुक्र ग्रह तक पहुंच जाएंगे. उसके बाद आगे कई सालों के बाद वो वक्त भी आएगा जब धरती पर रात ही नहीं हुआ करेगी.

वहीं इस साल की बात करें तो बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 में साइबेरिया के इलाके से एक बेहद खतरनाकत वायरस के पैदा होने की भविष्यवाणी (Baba Venga Predictions for 2022) की थी. इसके साथ उन्होंने एलियंस के हमले, टिड्डियों का प्रकोप होने के साथ वर्चुअल रिएलटी में बढ़ोतरी की भी भविष्यवाणी की थी.

साल 5079 तक की भविष्यवाणी

बाबा वेंगा ने साल 5079 तक की कई भविष्यवाणियां की थीं. बाबा वेंगा की अब तक कही और सच साबित हुई भविष्यवाणियों में सोवियत संघ का विघटन, अमेरिका में 9/11 को हुआ आतंकी हमला समेत और भी कई भविष्यवाणियां हैं जो एकदम सौ फीसदी सच साबित हुईं. इतिहास गवाह है कि अपनी मौत से पहले बाबा वेंगा ने दुनिया के खत्म होने से लेकर भयनाक युद्धों और प्राकतिक आपदाओं तक की भविष्यवाणियां की है. यही वजह है कि धरती और इंसानों पर आने वाले किसी भी संभावित खतरे के बारे में जानकर लोग पहले से ही सहम जाते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news