Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा की वो डरावनी भविष्यवाणी, जो अगले कुछ दिनों में हो सकती है सच!
Advertisement
trendingNow11405911

Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा की वो डरावनी भविष्यवाणी, जो अगले कुछ दिनों में हो सकती है सच!

Baba Vanga prediction 2022: बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कई भविष्यवाणियां की थीं, जिसमें अब तक दो (Baba Vanga Prediction 2022) सच हो चुकी हैं. ऐसे में अब लोगों को ये डर सता रहा है कि आने वाले समय में उनकी बची हुई भविष्यवाणियां भी सच साबित हो सकती हैं.

Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा की वो डरावनी भविष्यवाणी, जो अगले कुछ दिनों में हो सकती है सच!

Baba Vanga Upcoming Predictions: दुनिया में मशहूर भविष्यवेत्ता बाबा वेंगा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल नया साल शुरू होने में दो महीने और कुछ दिन बचे हैं और बाबा वेंगा ने अपने मन की आंखों से साल 2022 के लिए जो कुछ देखा था उनमें से दो भविष्यवाणियां (Baba Vanga Prediction 2022) सच हो चुकी हैं. पश्चिमी देशों की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा वेंगा ने इस साल के लिए कुल 6 भविष्यवाणियां की थीं. ऐसे में लोगों को अब ये डर सता रहा है कि उनकी बाकी बची 4 भविष्यवाणियां भी कहीं आने वाले कुछ दिनों में सच न साबित हो जाएं.

इन चार भविष्यवाणियों की चर्चा कर रहे लोग

आपको बताते चलें कि बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने 2022 में (Predictions for 2022) में कोरोना वायरस के बाद एक नए घातक वायरस आने की भविष्यवाणी की थी. अब लोगों को उसका डर सता रहा है. इसके अलावा बाबा वेंगा ने एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण से आकाल जैसी स्थिति और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भी भविष्यवाणी की थी. इस साल के पूरा होने में अभी करीब 71 दिन बाकी हैं इसलिए एक बार फिर से कुछ लोग डरने के साथ सहमे हुए हैं. 

भारत में आ सकती है ये मुसीबत

बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणियों के अनुसार, साल 2022 में भारत में आकाल जैसी स्थिति आने की भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा ने कहा था कि साल 2022 में दुनियाभर के देशों में तापमान में गिरावट आएगी. कई जगहों पर आसमानी आफत यानी मूसलाधार बारिश से बाढ़ का सैलाब आएगा. गौरतलब है कि कई राज्यों में अतिवृष्टि से धान की फसल बुरी तरह प्रभावित हुई है. ऐसे में एक तरफ चावल के दाम बढ़ने की संभावना है. वहीं दूसरी तरफ अगर टिड्डियों का हमला हो गया तो फसलें तबाह होने से कई लोगों को भुखमरी के हालातों का सामना करना पड़ सकता है.

भविष्यवाणी के पिटारे से सच निकली ये बात

बाबा वेंगा ने 2022 के लिए कुछ एशियाई देशों और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई है. कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलिया में बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात हो गए थे, जबकि पाकिस्तान में भी बाढ़ से स्थिति काफी खराब हो गई थी और इस दौरान करीब 1200 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. 

इस बीच बाबा वेंगा की तरह ही एक लड़की सामने आई है, जो उनकी तरह सही-सही भविष्यवाणी कर रही है. 19 साल की लड़की का नाम हैना कैरोल (Hannah Carroll) ने साल 2022 के लिए 28 बड़ी भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक 10 सच साबित हुई हैं. अमेरिका की हैना ने 2022 की शुरुआत में क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की भविष्यवाणी कर दी थी, जो सच साबित हुई है. हैना की बाकी भविष्यवाणियों में किम कर्दाशियन का ब्रेकअप, रिहाना और प्रियंका चोपड़ा का मां बनना शामिल था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news