Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से खलबली, इतने साल में खत्म हो जाएगी दुनिया!
Advertisement

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से खलबली, इतने साल में खत्म हो जाएगी दुनिया!

Baba Vanga: भविष्यवेत्ता बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले युद्ध और आपदा तक की कई डराने वाली भविष्यवाणियां (Baba Vanga Prediction) की थीं, इनमें ही एक दुनिया के खत्म होने को लेकर भविष्यवाणी है.

 Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से खलबली, इतने साल में खत्म हो जाएगी दुनिया!

Baba Vanga Predictions List: बुल्गारिया में जन्मी बाबा वेंगा को पूरा दुनिया में उनकी भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है और अब तक उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी है. बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले युद्ध और आपदा तक की कई डराने वाली भविष्यवाणियां की थीं, इनमें ही एक दुनिया के खत्म होने को लेकर भविष्यवाणी है.

5079 में खत्म हो जाएगी दुनिया

बाबा वेंगा ने साल 1996 में अपने निधन से पहले साल 5079 तक की भविष्यवाणी की थीं और बताया था कि दुनिया कब खत्म होगी. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी (Baba Vanga Predictions) के मुताबिक, साल 5079 में दुनिया खत्म हो जाएगी. इसके अलावा बाबा वेंगा ने साल 2023 में धरती की कक्षा बदलने और साल 2028 में अंतरिक्ष यात्रियों के शुक्र ग्रह पर पहुंच को लेकर भी भविष्यवाणी की थी.

100 साल तक जीने लगेंगे इंसान

इसके अलावा बाबा वेंगा ने इंसानों की मौत को लेकर भी एक चौंकानेवाली भविष्यवाणी की थी और बताया था कि साल 2046 में इंसान 100 साल तक जीने लगेगा. बाबा वेंगा के अनुसार, मानवों अंगों के प्रत्यारोपण यानी ह्यूमन ऑर्गन ट्रांसप्लांट के क्षेत्र में इतनी तरक्की हो जाएगी लोग पहले से कहीं ज्यादा उम्र तक जीने लगेंगे.

धरती पर कभी नहीं होगी रात

इतना ही नहीं, बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने धरती पर रात नहीं होने की भी भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2100 तक साइंस इतनी तरक्की कर लेगा कि कभी भी रात नहीं होगी और कृत्रिम धूप से पृथ्वी को रोशन किया जाएगा.

इस साल सच हुई है ये 2 भविष्यवाणियां

बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए 6 भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक 2 सच साबित हो चुकी है. बाबा वेंगा ने साल 2022 में कुछ देशों में पानी की कमी को लेकर भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई है. पुर्तगाल और इटली जैसे देशों में पानी की कमी हुई है और लोगों से कम पानी इस्तेमाल करने को कहा गया है. इसके अलावा बाबा वेंगा ने कुछ एशियाई देशों और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ की भविष्यवाणी की थी, जो सच हुई है और ऑस्ट्रेलिया के के अलावा थाईलैंड और पकिस्तान में बाढ़ ने लोगों को प्रभावित किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news