Hannah Carroll: 21वीं सदी की 'बाबा वेंगा' ने प्रियंका के लिए की थी भविष्यवाणी, जानें सच हुई या नहीं?
Advertisement

Hannah Carroll: 21वीं सदी की 'बाबा वेंगा' ने प्रियंका के लिए की थी भविष्यवाणी, जानें सच हुई या नहीं?

Hannah Carroll Predictions: 19 साल की भविष्यवक्ता इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. उसकी कही ज्यादातर बातें सच साबित होती रही हैं. उसे 21वीं सदी की 'बाबा वेंगा' भी कहा जा रहा है.

Hannah Carroll: 21वीं सदी की 'बाबा वेंगा' ने प्रियंका के लिए की थी भविष्यवाणी, जानें सच हुई या नहीं?

Hannah Carroll 2022 Predictions: ब्रिटिश महारानी की मौत के बारे में सटीक भविष्यवाणी कर सुर्खियों में छाई हैना कैरोल इन दिनों खूब लोकप्रिता बटोर रही हैं. 19 साल की हैना कैरोल को नए जमाने की बाबा वेंगा भी कहा जा रहा है. आपको बता दें हैना ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी नाम कमा चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी एक भविष्यवाणी की थी. आइये आपको बताते हैं हैना ने प्रियंका चोपड़ा के बारे में क्या भविष्यवाणी की थी.

21वीं सदी की 'बाबा वेंगा'

हैना कैरोल ने साल 2022 के लिए 28 भविष्यवाणियां की हैं, जिनमें से कई हकीकत में तब्दील हो चुकी हैं. इनमें से सबसे बड़ी भविष्यवाणी ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन को लेकर थी. 2022 के शुरुआत में ही हैना ने क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की भविष्यवाणी कर दी थी. जिसके बाद से उन्हें 21वीं सदी की बाबा वेंगा भी कहा जा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा को लेकर भविष्यवाणी

अमेरिका के मैसाचुसेट्स की रहने वाली 19 साल की हैना कैरोल (Hannah Carroll) ने 2022 के शुरुआत में ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बारे में भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल माता-पिता बनेंगे, और हुआ भी ऐसा ही. प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप स्टार पति निक जोनस सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने. उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती रखा है. प्रियंका और निक अपनी बेटी मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. 

fallback

हैना की ये भविष्यवाणियां भी हुईं सच

अब लोग हैना की अन्य भविष्यवाणियों को लेकर उत्साहित हैं कि.. वे सच होंगी या नहीं. आपको बता दें कि हैना अपने इस काम से हर महीने लगभग डेढ़ लाख रुपए की आय अर्जित कर लेती हैं. हैना ने खुद कहा है कि भविष्यवाणी को वे अपने बिजनेस के तौर पर देखती हैं. लोग उन्हें अपनी तस्वीरें भेजते हैं और हैना तस्वीरों को देखकर लोगों के कैरियर, शादी और अन्य बातों के बारे में भविष्यवाणी करती हैं. इससे पहले हैना की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन, पॉप सिंगर रिहाना की प्रेगनेंसी, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के माता-पिता बनने और किम कर्दाशियन के ब्रेकअप जैसी भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news