American Airlines: शख्‍स के बार-बार 'गैस' छोड़ने से लोग हुए बेहाल, प्‍लेन से उतारा गया; फ्लाइट हुई लेट
Advertisement
trendingNow12077105

American Airlines: शख्‍स के बार-बार 'गैस' छोड़ने से लोग हुए बेहाल, प्‍लेन से उतारा गया; फ्लाइट हुई लेट

American Airlines Fart News: अमेरिकी एयरलाइन का एक विमान फोनिक्स से ऑस्टिन के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार था. लेकिन प्लेन में एक शख्स जो बहुत अधिर फार्ट कर रहा था उसकी वजह से दूसरे यात्री परेशान हो चुके थे. जब को पैसेंजर ने शिकायत की तो वो शख्स बहस करने लगा. हालांकि क्रू मेंबर के हस्तक्षेप के बाद विमान करीब 15 से 30 मिनट की देरी से टेक ऑफ कर सका.

American Airlines: शख्‍स के बार-बार 'गैस' छोड़ने से लोग हुए बेहाल, प्‍लेन से उतारा गया; फ्लाइट हुई लेट

ट्रेन, बस या प्लेन में यात्रा करते समय आपको कभी कभी अजीब हालत का सामना करना पड़ जाता है. कोई इतनी जोर जोर से खर्राटा लेता है कि यात्रा करनी मुश्किल हो जाती है. तो कोई इतनी पाद छोड़ता है कि उसे सह पाना आसान नहीं होता है. यहां पर हम जिस घटना का जिक्र करेंगे उसका नाता प्लेन से है. मामला अमेरिका का है. अमेरिकी एयरलाइन का एक विमान फोनिक्स से ऑस्टिन जाने के लिए तैयार था. यात्री भी विमान में बोर्ड हो रहे थे. लेकिन एक यात्री की वजह से विमान तय समय पर उड़ान नहीं भर सका जबकि उसमें किसी तरह की तकनीकी खामी या सुरक्षा संबंधी परेशानी नहीं थी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हुआ क्या था.

फॉर्ट से परेशान हुए दूसरे यात्री

दरअसल प्लेन में सवार एक यात्री बहुत अधिक गैस छोड़ रहा था. उसकी इस हरकत से को पैसेंजर की दिक्कत बढ़ गई थी. दूसरे यात्रियों ने कहा कि आखिर वो ऐसा क्यों कर रहा है. उसका जवाब भी विचित्र था. गैस छोड़ने वाले यात्री ने कहा कि वो अब खुद पर लगाम नहीं लगा सकता. अच्छा होगा कि आप लोग यात्रा के दौरान इस परेशानी को झेलने के लिए तैयार रहें. मामला 14 जनवरी का है. इस पूरी घटना के बारे में एक यात्री बताते हैं कि वो उसी यात्री के बगल में बैठे हुए थे. वो यात्री इतना अधिर फॉर्ट कर रहा था कि वो ही नहीं दूसरे लोग भी परेशान हो चुके थे.

बदतमीजी पक उतरा फॉर्ट करने वाला शख्स

दूसरे यात्रियों ने फार्ट करने वाले शख्स से जब कहा कि भाई ऐसा काम क्यों कर रहे हैं. बड़े ही अभद्र तरीके से उसने कहा कि क्या वो असभ्य है. इसके साथ ही उसने एक बार फिर फार्ट किया और कहा कि इसकी स्मेल कैसी है. को पैसेंजर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उसकी कौन सी बात उसे बुरी लगी. लेकिन परेशानी की बात यह थी कि उसके आस पास का एरिया बदबू से भर चुका था. यही नहीं हद तो तब हो गई जब सभी यात्री अपने स्नैक्स को खोल रहे थे तो वह उठा और चिल्ला कर कहा कि हाय एवरीबॉडी. आइए अब सबसे बदबूदार चीज को खाइए. उसकी इस हरकत से जब दूसरे यात्री परेशान हो गए तो फार्ट करने वाले ने कहा कि अगर आपको पसंद नहीं तो प्राइवेट यात्रा क्यों नहीं करते.

प्लेन के टेकऑफ में हुई देरी

इस तरह से फार्ट करने वाले और दूसरे यात्रियों में बहस का दौर शुरू हो गया. यही नहीं उसका असर प्लेन के टेकऑफ पर भी हुआ. विमान तय समय पर उड़ान नहीं भर सका, ऐसे में एयरलाइन स्टाफ ने हस्तक्षेप किया और उस शख्स से कहा कि बेहतर होगा कि आप डी बोर्ड हो जाएं. क्रू के कहने के बाद वो शख्स प्लेन से उतर गया. लेकिन उड़ान भरने में 15 से 30 मिनट की देरी हो गई.

Trending news