Melinda Gates से Divorce के बाद पहली बार नजर आए Bill Gates, हाथ में थी शादी की अंगूठी
Advertisement

Melinda Gates से Divorce के बाद पहली बार नजर आए Bill Gates, हाथ में थी शादी की अंगूठी

पत्‍नी मेलिंडा से तलाक के बाद 65 वर्षीय बिल गेट्स को शनिवार को मैनहट्टन के वेस्ट विलेज में ग्रीनविच होटल से निकलते हुए देखा गया. उनके हाथ में शादी की अंगूठी थी, जिसने सबका ध्‍यान खींचा.

बिल गेट्स (फाइल फोटो)

मैनहट्टन: पत्‍नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) से तलाक लेने के बाद अरबपति बिल गेट्स (Bill Gates) पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान उन्‍हें शादी की अंगूठी पहने देखा गया. इससे पहले उन्‍होंने 27 साल के वैवाहिक जीवन के बाद 3 मई 2021 को मेलिंडा गेट्स से तलाक लेने की घोषणा करके पूरी दुनिया को चौंका दिया था. हाल ही में 65 वर्षीय बिल गेट्स को शनिवार को मैनहट्टन (Manhattan) के वेस्ट विलेज में ग्रीनविच होटल (Greenwich Hotel) से बाहर निकलते देखा गया.

  1. तलाक के बाद पहली बार नजर आए बिल गेट्स 
  2. हाथ में थी शादी की अंगूठी 
  3. अंगूठी ने खींचा सबका ध्‍यान  

बेटी के साथ आए थे होटल में 

बिल गेट्स होटल में अपनी 18 वर्षीय बेटी फोएबे और उसके प्रेमी चेज फ्लिन के साथ होटल में आए थे. उन्‍होंने ग्रे कलर की पोलो शर्ट, नेवी पैंट और काले जूते पहने हुए थे और उन्होंने फेस मास्क भी लगाया हुआ था. वहीं उनके हाथ में शादी की अंगूठी भी थी. इससे पहले शुक्रवार को गेट्स, फोएबे और फ्लिन को न्यू जर्सी के नेवार्क हवाई अड्डे पर एक निजी जेट से उतरते हुए देखा गया था. बताया गया था कि इससे पहले गेट्स कैलिफोर्निया गोल्फ रिसॉर्ट में रह रहे थे, जहां उनके पास 12.5 मिलियन अमरीकी डॉलर का लग्‍जरी मेंशन है.

VIDEO

यह भी पढ़ें: Italy: Cable Car में बैठकर देख रहे थे नीचे का खूबसूरत नजारा, तभी हो गया ये बड़ा हादसा

तलाक के पीछे बताई गई यह वजह 

बिल गेट्स द्वारा तलाक की घोषणा करने के बाद से ही कई तरह की अटकलें लगाईं जा रही हैं. कई रिपोर्टों में कहा गया कि तलाक के पीछे कारण बिल गेट्स का अन्य महिलाओं के साथ संबंध होना है. बता दें कि तलाक के बाद मेलिंडा गेट्स तीनों बच्‍चों को लेकर कुछ दिनों के लिए एक कैरेबियाई आइलैंड पर चली गईं थीं. बताया गया था कि ऐसा उन्‍होंने मीडिया से बचने के लिए किया था. 

Trending news