एक्सीडेंट ऐसा कि मानो सामने हॉलीवुड की मूवी चल रही हो, टमाटरों के फैलने से हाईवे पर टकराईं एक के बाद एक कारें
Advertisement
trendingNow11332696

एक्सीडेंट ऐसा कि मानो सामने हॉलीवुड की मूवी चल रही हो, टमाटरों के फैलने से हाईवे पर टकराईं एक के बाद एक कारें

टमाटर ले जा रहा एक ट्रक हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हो गया. एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि ट्रक की बॉडी फटने से सारे टमाटर सड़क पर फैल गए. 

एक्सीडेंट ऐसा कि मानो सामने हॉलीवुड की मूवी चल रही हो, टमाटरों के फैलने से हाईवे पर टकराईं एक के बाद एक कारें

Accident in USA: अमेरिका में एक ऐसा एक्सीडेंट हुआ जोकि बिल्कुल फिल्मी था. दरअसल टमाटर ले जा रहा एक ट्रक हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हो गया. एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि ट्रक की बॉडी फटने से सारे टमाटर सड़क पर फैल गए. यह दुर्घटना सिर्फ इस ट्रक तक नहीं रुकी. टमाटरों एक हाईवे पर फैले थे जहां कि सैकड़ों वाहन बिना रुके टमाटर के ऊपर से जा रहे थे. टमाटरों के पिचकने से टमाटर का गूदा और रस सड़क पर फैल गया.

सड़क पर फैले टमाटर

इसके कारण सड़क पर टमाटर का रस निकलने से चिकनाई इतनी बढ़ गई कि मौके से गुजर रही सात कारें भी फिसल गईं और हादसे की चपेट में आ गई. हालांकि इतना भयंकर हादसा होने के बाद हाईवे पेट्रोल ने तुरंत ट्रैफिक को रोक दिया. जिसके बाद सड़क को साफ किया गया. इस घटना का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लाखों टमाटर सड़क पर बिखरे नजर आ रहे हैं.

मामला कैलिफोर्निया का है और 29 अगस्त का बताया जा रहा है. वहां की पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने पहले एक कार को टक्कर मारी और फिर पलट गया. जब ट्रक पलटा तो ट्रक ने एक अन्य वाहन को भी टक्कर मार दी. इस दुर्घटना के कारण कैलिफोर्निया के वैकाविल में अंतरराज्यीय राजमार्ग 80 पर टमाटरों की अंबार लग गई. 150,000 से अधिक टमाटर सड़क पर बिखरे पड़े थे, जिनमें से अधिकांश को गुजरते वाहनों ने कुचल दिया. हाईवे पेट्रोल के मुताबिक टमाटर हाईवे के पूर्व की ओर करीब 200 फीट आगे तक फैल गया और फुटपाथ को दो फीट की गहराई तक छितरा गया.

टकराईं सात कारें

पुलिस के मुताबिक जिन चालकों के सामने ये टमाटर अचानक गिरे, उन्होंने अपने वाहन उन पर चढ़ा दिए. इसके परिणामस्वरूप सड़क की धूल और टमाटर का गाढ़ा और चिपचिपा घाढ़ बन गया था. इससे तेज रफ्तार में आ रही एक कार फिसल कर दूसरी कार से जा टकराई. इसके बाद चेन रिएक्शन शुरू हुआ. तेज रफ्तार के कारण पीछे से आ रही करीब 7 कारें आपस में टकरा गईं. यह एक्सीडेंट बिल्कुल फिल्मी अंदाज में हुआ था. एक के बाद एक कार फिसलते हुए एक दूसरे से जा टकराती हैं. देखने में ऐसा लग रहा था जैसे कि कोई फिल्म का नजारा हो. 

कई घंटों तक ट्रैफिट प्रभावित

इस हादसे में ट्रक चालक और दो अन्य घायल हुए हैं. एक व्यक्ति का पैर टूट गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टमाटर के मिश्रण को साफ करने के लिए अधिकारियों ने दोनों दिशाओं में हाईवे को बंद कर दिया. घंटों मशक्कत के बाद हाईवे से टमाटर को साफ करने के बाद फिर से यातायात के लिए खोल दिया गया.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news