साकी-साकी गाने पर डांस करके अंकलजी ने लूट लिया Nora Fatehi का दिल, सरेआम मिला ऐसा तोहफा
Advertisement

साकी-साकी गाने पर डांस करके अंकलजी ने लूट लिया Nora Fatehi का दिल, सरेआम मिला ऐसा तोहफा

Uncleji Viral Dance: आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि बॉलीवुड रीमिक्स सॉन्ग 'साकी-साकी' बजता है और उस गाने पर डांस करने के लिए अपने ही घर के छत पर अंकलजी डांस करने लगते हैं.

 

साकी-साकी गाने पर डांस करके अंकलजी ने लूट लिया Nora Fatehi का दिल, सरेआम मिला ऐसा तोहफा

Uncle Ji Ka Dance Video: वे कहते हैं कि जब आप खुश होते हैं और पूरी तरह से आनंद लेने के मूड में होते हैं, तो ऐसे नाचें जैसे कोई नहीं देख रहा हो. वास्तव में, इस बात की परवाह किए बिना कि आपको कौन देख रहा है, वैसे ही नाचना चाहिए. इस कहावत को सुनने के बाद आपको एक वीडियो से रूबरू करवाते हैं, जिसमें एक अधेड़ उम्र का आदमी बिना किसी डीजे फ्लोर पर गए जमकर डांस करता हुआ नजर आ रहा है. वहा नाचते वक्त पूरी मस्ती में झूमता हुआ दिखाई दिया और उसका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद गाने की डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं सकीं.

अंकलजी ने नोरा फतेही पर किया डांस

जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि बॉलीवुड रीमिक्स सॉन्ग 'साकी-साकी' बजता है और उस गाने पर डांस करने के लिए अपने ही घर के छत पर अंकलजी डांस करने लगते हैं. उन्होंने हल्का-फुल्का नहीं बल्कि जोरदार डांस किया. नोरा फतेही की डांस स्टाइल को कॉपी करते हुए अंकलजी ने जबरदस्त जलवे बिखेरे. सोशल मीडिया पर अब इस वीडियो को करोड़ों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, अकंलजी ने अपने डांस से नोरा फतेही का भी दिल जीत लिया. वीडियो को देखने के बाद नोरा फतेही ने खुद कमेंट बॉक्स में मैसेज किया. उन्होंने कई सारे आंखों में दिल वाले इमोजी पोस्ट की.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को अब तक 21 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर कई सारी प्रतिक्रियाएं भी मिल चुकी हैं. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "इस डांस को देखकर कुछ लोग इन पर हंस भी रहे होंगे, लेकिन यही डांस कोई लड़की करती तो सब खुश हो जाते. तारीफ करते, लेकिन उनके बजाय अंकलजी ने कितना अच्छा डांस किया. ऐसा डांस करने के लिए लोग डांस क्लास ज्वाइन करते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "अंकल रॉक,बाकी सब शॉक."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news