ये कोई जानवर नहीं बल्कि लोगों का ग्रुप है? वीडियो देखेंगे तो आंखें चौंधिया जाएंगी
Advertisement
trendingNow11764672

ये कोई जानवर नहीं बल्कि लोगों का ग्रुप है? वीडियो देखेंगे तो आंखें चौंधिया जाएंगी

Viral Video: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कभी उल्लू तो कभी शेर नजर आ रहा है. लोग पूछ पड़े कि ये जानवर है या इंसान है. यह इतना शानदार है कि देखते ही बन रहा है. जैसे ही इसे शेयर किया गया यह वायरल हो गया.

ये कोई जानवर नहीं बल्कि लोगों का ग्रुप है? वीडियो देखेंगे तो आंखें चौंधिया जाएंगी

Tattoo Artist Group: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है. हाल ही में एक ऐसा ही पुराना वीडियो वायरल हुआ जिसमें अपनी कला का प्रदर्शन करने वाले कलाकार इतनी बेहतरीन कारीगरी का नजारा पेश कर देते हैं कि उसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं. इसी कड़ी में बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोगों ने शरीर पर टैटू बनाकर एक कला दिखाई है. 

असल में यह वीडियो पुराना है जो फिर से वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि किसी टैलेंट हंट शो में कुछ लोगों द्वारा दिखाए गए कुछ शानदार प्रदर्शन को दिखाया गया है. पहले तो एक उल्लू दिखाई देता है लेकिन आगे जो होता है वह लोगों को हैरान कर देगा. उल्लू के रूप में बना यह शख्स एक के बाद एक कई जानवर बन जाता है. 

इसमें कुछ लोगों के ग्रुप ने अपने शरीर पर ऐसी ऐसी पेंटिंग्स बनाई हुई हैं जो शानदार नजारा पेश कर रही हैं. इसमें एक शख्स पहले शेर बनता दिखाई देता है फिर इसके बाद अन्य सदस्य एक और जानवर की तरह दिखने लगता है. वहीं जब आखिरी में सभी लोग मिलकर एक खूंखार शेर का निर्माण कर देते हैं तो देखने वाले हैरत में पड़ जाते हैं.

यह वीडियो कब का है और कहां का है यह तो पता नहीं चल पाया है लेकिन यह इतना शानदार है कि देखते ही बन रहा है. जैसे ही इसे शेयर किया गया यह वायरल हो गया. एक यूजर ने लिखा कि यह शानदार कला का एक शानदार नमूना है. इस तरह का इससे बेहतरीन प्रदर्शन नहीं हो सकता.

Trending news