Red Ball: लड़की के हाथ से अचानक गायब हुई लाल बॉल, वीडियो देखें..फिर बताएं कहां गई
Advertisement

Red Ball: लड़की के हाथ से अचानक गायब हुई लाल बॉल, वीडियो देखें..फिर बताएं कहां गई

Viral Video: यह वीडियो वाकई में काफी मजेदार है. इसे देखेंगे तो आप देखते ही रह जाएंगे, लेकिन आपकी आंखों के सामने से ही वह लाल बॉल अचानक गायब हो जाएगी और आप देखते रह जाएंगे. इसी को बताना है कि कौन सी बॉल लाल वाली बॉल थी.

Red Ball: लड़की के हाथ से अचानक गायब हुई लाल बॉल, वीडियो देखें..फिर बताएं कहां गई

Search Of Red Ball: वैसे तो क्विज और इल्यूजन की तमाम तस्वीरें हम लोगों के सामने आती रहती हैं, लेकिन एक बहुत ही भयंकर वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की तीन बॉल को उछालती हुई नजर आ रही है. इसी खेल में एक सवाल सामने आया है जिसका जवाब कोई नहीं दे पा रहा है. आप एक बार ट्राई करें हो सकता है इसका जवाब मिल जाए.

तीनों बॉल को उछालना शुरू
दरअसल, इस वीडियो में दिख रहा है कि लड़की तीन बॉल को उछाल रही है. शुरुआत में इसमें से एक लाल रंग की बॉल दिखती है, बाकी दोनों अलग रंग की है. लेकिन जैसे ही वह लड़की अपने दोनों हाथों से इन तीनों बॉल को उछालना शुरू करती है, लाल रंग वाली बॉल वापस उसी रंग में हो जाती है, जिस रंग में बाकी की दोनों बॉल हैं.

लाल वाली बॉल कौन सी है
हैरत की बात यह है कि वह तीनों बॉल को अपने दोनों हाथों से उछाल रही है. और वे गायब नहीं होती है बल्कि उसके हाथ में ही रहती हैं. बस होता यह है कि उसमें से एक बाल का रंग बदल जाता है और वह लाल से दूसरे रंग में हो जाती है. आपको बताना है लाल वाली बॉल कौन सी है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे और अपना जवाब देने लगे. कोई बता रहा है लाल वाली पहली है कोई दूसरी वाली को लाल बता रहा है तो कोई तीसरी को बता रहा है. आप बताएं कि कौन सा जवाब सही है और लाल वाली बॉल कौन सी है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news