टैटू बनवाने में कर दी गलती, ऐसी जगह बनवा लिया..आंखों की रोशनी चली गई
Advertisement
trendingNow11768738

टैटू बनवाने में कर दी गलती, ऐसी जगह बनवा लिया..आंखों की रोशनी चली गई

Girl Tattoo: हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में इस लड़की की कहानी वायरल हुई. बताया गया कि लड़की ने एक टैटू एक्सपर्ट से इस टैटू को बनवाया था. कुछ दिन तक तो उसे कुछ नहीं पता चला लेकिन इसके बाद वह हैरान रह गई.

टैटू बनवाने में कर दी गलती, ऐसी जगह बनवा लिया..आंखों की रोशनी चली गई

Vision Of Eye: टैटू बनवाते समय हम कई बात गलतियां कर देते हैं जो काफी भारी पड़ जाती हैं. कुछ समय पहले एक लड़की के साथ बड़ा धोखा हो गया था. टैटू के चलते उसकी आंखों की रोशनी टैटू के चलते चली गई. यह सब तब हुआ जब महिला ने ऐसी जगह टैटू बनवा लिया कि वह जिंदगी भर पछताएगी क्योंकि इससे उसकी आंख धीरे-धीरे अपनी रोशनी खोती हुई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है और पोलैंड के एक शहर की है. द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की का नाम एलेक्जेंड्रा सदोव्स्का है. यह लड़की टैटू की काफी शौकीन है और उसने पहले से ही कई जगहों पर टैटू बनवा रखे हैं. इसी बीच उसे फितूर चढ़ा कि वह अपनी आंखों पर टैटू बनवाएगी. वह एक टैटू एक्सपर्ट के पास पहुंच गई.

हालांकि लड़की ने पहले भी शरीर के कुछ हिस्सों पर टैटू बनवाया हुआ था. उसने टैटू बनाने वाले से कहा कि उसको आंखों की पलकों पर टैटू बनवाना है. इसके लिए लड़की की आंखों के सब तरफ स्‍याही लगाई गई और फ‍िर मशीन से टैटू बनाया गया. उस समय तो लड़की को थोड़ा दर्द महसूस हुआ फिर कुछ देर में सही हो गया. 

इसके बाद कुछ ही दिन में धीरे धीरे उसको आंखों में दर्द होने लगा. यहां तक कि उसकी आंखों की रोशनी कम होती गई. जब वह डॉक्टर के पास पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्‍टरों ने जांच के बाद कहा क‍ि टैटू बनाते समय सुईं आंख के अंदर चली गई है. बताया गया कि दोनों आंखों को काफी नुकसान पहुंचा है. उसे मोतियाबिंद समेत कई बीमारियां हो गईं. उसकी आंख के कई ऑपरेशन हुए लेकिन फर्क नहीं पड़ा. उसकी एक आंख की पूरी रोशनी चली गई है.

Trending news