लड़की का लिवर खराब था..बॉयफ्रेंड ने अपना निकलवा दिया, लेकिन शादी में कुछ ऐसा हो गया कि...
Advertisement

लड़की का लिवर खराब था..बॉयफ्रेंड ने अपना निकलवा दिया, लेकिन शादी में कुछ ऐसा हो गया कि...

Love Story: तमाम वायरल लव स्टोरी की तरह यह भी है जब एक लड़के ने अपनी प्रेमिका को अपना लिवर ही दान में दे दिया. हालांकि इस इमोशनल कर देने वाली स्टोरी में कई ट्विस्ट हैं. वे दोनों शादी तक तो पहुंच गए लेकिन शादी के दिन काफी निराशा मिली.

लड़की का लिवर खराब था..बॉयफ्रेंड ने अपना निकलवा दिया, लेकिन शादी में कुछ ऐसा हो गया कि...

Emotional Love Story: एक लड़के ने अपने लिवर का हिस्सा निकलवाकर अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिया दिया. इसके बाद उससे शादी का वादा पूरा किया. यह लव स्टोरी इतनी इमोशनल है कि आप सुनेंगे तो भावुक हो जाएंगे. उसने अपनी बीमार गर्लफ्रेंड से वादा किया था कि वह उससे शादी रचाएगा. इसके बाद उसने परिवार और समाज की परवाह किए बगैर उसके लिए हद के उस पार चला गया और उसने अपना वादा निभाया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है. पाकिस्तान के लाहौर के इस कपल की कहानी इमोशनल है. लड़के का नाम शहजाद है जबकि उनकी गर्लफ्रेंड का नाम नैना है. दोनों एक साथ पढ़े और अब एक ही साथ एक ही कंपनी में नौकरी भी करते हैं. दोनों को काफी समय से एक दूसरे से मोहब्बत थी और वे इसे शादी में बदलना चाहते थे.

कुछ समय पहले नैना की अचानक तबीयत खराब हुई तो डॉक्टरों ने कुछ ऐसी रिपोर्ट्स दीं जिसे सुनकर शहजाद और नैना काफी दुखी हुए. रिपोर्ट में बताया गया कि नैना के लिवर में दिक्कत है और इसके कुछ हिस्से को बदलना पड़ेगा. अगर इसे नहीं बदला गया तो नैना की जान भी जा सकती है. इसके बाद शाहजाद ने नैना को अपने लिवर का हिस्सा देने का ऐलान किया. 

शहजाद के घर वाले इसके लिए तैयार नहीं हुए लेकिन शहजाद ने लिवर का हिस्सा निकलवाकर नैना को दिया. नैना ठीक हुई और इसके बाद फिर दोनों ने शादी रचाई. लेकिन शादी में शहजाद के घर वाले शामिल नहीं हुए. दोनों का कहना है कि वे बहुत खुश हैं लेकिन बस इस बात का दुख है कि शहजाद के घर वाले इस शादी से नहीं खुश थे.

Trending news