लैपटॉप के सामने कर्मचारी ने ऐसी हरकत कर दी, पूरे ऑफिस में वायरल हो गया
Advertisement
trendingNow11809042

लैपटॉप के सामने कर्मचारी ने ऐसी हरकत कर दी, पूरे ऑफिस में वायरल हो गया

Viral: यह सब तब हुआ जब वह कर्मचारी घर से काम कर रही थी. उस लड़की को पता नहीं था कि उसकी सारी हरकत कंपनी के लैपटॉप में लगे एक सॉफ्टवेयर में रिकॉर्ड हो रही है. वरना शायद लैपटॉप के सामने ऐसा नहीं करती. 

लैपटॉप के सामने कर्मचारी ने ऐसी हरकत कर दी, पूरे ऑफिस में वायरल हो गया

Laptop: सोचिए किसी कंपनी ने भरोसा करके आपको कर्मचारी के तौर पर रखा है लेकिन आपकी एक हरकत आपके लिए गड़बड़ी पैदा कर दे तो यह चौंकाने वाली बात होगी. वैसे भी कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को इतनी छूट दी कि वह घर से काम कर सकें. कुछ समय पहले एक लड़की से संबंधित एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें लड़की को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था.

असल में हुआ यह था कि यह लड़की वर्क फ्रॉम होम कर रही थी. यह लड़की ब्रिटेन के एक शहर की रहने वाली थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां की एक निजी कंपनी में काम करने वाली लड़की WFH कर रही थी और लड़की पर आरोप था कि वह अपने काम में काम चोरी करती थी और दिए गए समय पर काम पूरा नहीं करती थी. इसी बीच उस लड़की के लैपटॉप में एक बेहद स्मार्ट सॉफ्टवेयर इंस्टॉल कर दिया गया था.

इसी बीच लड़की एक दिन काम करते-करते अचानक लैपटॉप के सामने ही सो गई. इतना ही नहीं उसने काम के अलावा और भी कई सारी ऐसी चीजें कीं, जिसका कंपनी के काम से कोई लेना-देना नहीं था. लड़की की यह सारी हरकत लैपटॉप में लगे एक सॉफ्टवेयर ने ऑटोमेटिक रिकॉर्ड कर ली और उसे कंपनी को भेज दिया

लड़की को यह सब पता नहीं था और अचानक उसे कंपनी की तरफ से मेल आया और मेल में सारा रिकॉर्ड वीडियो लड़की को भेज दिया गया. यह देखकर लड़की हैरान रह गई. लड़की से पूछा गया कि उसे क्यों ना कंपनी से निकाल दिया जाए. यह मामला कोर्ट पहुंच गया. आखिरकार लड़की की गलती पाई गई और उसे नौकरी से निकाल दिया गया

Trending news