पोते को लंबे अरसे बाद देखकर दंग रह गई दादी मां, रिएक्शन देखकर आप भी कहेंगे- प्यार हो तो ऐसा
Advertisement
trendingNow11630841

पोते को लंबे अरसे बाद देखकर दंग रह गई दादी मां, रिएक्शन देखकर आप भी कहेंगे- प्यार हो तो ऐसा

Grandmother Viral Video: हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप पूरा वीडियो देखने के बाद वाहवाही किए बिना नहीं रह सकेंगे. 

 

पोते को लंबे अरसे बाद देखकर दंग रह गई दादी मां, रिएक्शन देखकर आप भी कहेंगे- प्यार हो तो ऐसा

Grandmother Video: अपने परिवार से दूर रहना बेहद ही इमोशनल होता है. हम उन्हें लगातार याद करते हैं और उन्हें समय-समय पर देखने और मिलने की इच्छा रखते हैं. इसलिए, जब अपनों से मिलने का मन होता है, तो हम बस घर वापस जाने के लिए टिकट बुक करते हैं और उन्हें सरप्राइज दे देते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप पूरा वीडियो देखने के बाद वाहवाही किए बिना नहीं रह सकेंगे. कुछ लोग अपने दादी से मिलने के लिए अचानक उनके घर पहुंच गए और यह देखकर दादी मां बेहद ही सरप्राइज हो गए.

पोते को देखकर दादी मां हो गईं सरप्राइज

इंस्टाग्राम यूजर जेना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "घर वापसी की हमारी यात्रा की सबसे खास याद. डेविड और मैंने न केवल अपनी दादी को आश्चर्यचकित कर दिया बल्कि मेरे भाई और बहन अंतिम समय में अपने शेड्यूल को रिशेड्यूल करके हमारे साथ चलने के लिए तैयार हो गए और फिर साथ में उड़ान भी भरे. हम सभी को दादी के 90वें जन्मदिन में शामिल होना था. फरवरी 2020 में हमारी डेल्टा फ्लाइट्स कैंसिल हो गईं थी, बॉर्डर बंद हो गए थे, और अब तक उसने नहीं मिला था." क्लिप में आप देख सकते हैं कि दादी ने जब अपने पोतों को देखा तो वह दरवाजे पर ही सरप्राइज रह गई.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कही ये बात

वीडियो देखकर ऐसा महसूस हुआ कि दादी को बिल्कुल भी नहीं मालूम था कि उनके पोते-पोती आ रहे हैं और यह देखकर काफी देर तक घूरती रही और फिर सभी को गले लगाया. दादी ने अपने एक्सप्रेशन भी शेयर किए. सरप्राइज जल्द ही खुशी में बदल जाती है और वह अपने पोते-पोतियों को देखकर नाचने लगती है. यह वीडियो 01 मार्च को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 51,000 से अधिक लाइक और कई कमेंट्स मिले. एक यूजर ने कहा, "आपकी दादी का क्या जबरदस्त रिएक्शन है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "इतना प्यार और खुशी! मुझे अपने जीवन में इस ऊर्जा की आवश्यकता थी! अपनी दादी को गले लगाओ!"

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news