क्या अपने कभी 360 डिग्री का मगरमच्छ देखा है? जब आदमी पीठ पर बैठा तो देखिए क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11631865

क्या अपने कभी 360 डिग्री का मगरमच्छ देखा है? जब आदमी पीठ पर बैठा तो देखिए क्या हुआ

Viral Video: मगरमच्छ का यह खतरनाक वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. मगरमच्छ को शायद यह लगा कि पीछे कौन आकर बैठ गया लेकिन बाद में उसे पता चल गया और उसने इतने जबरदस्त तरीके से खुद को 360 डिग्री घुमाया कि सब हैरत में पड़ गए.

क्या अपने कभी 360 डिग्री का मगरमच्छ देखा है? जब आदमी पीठ पर बैठा तो देखिए क्या हुआ

Action Of Crocodile: सोशल मीडिया पर मगरमच्छ के वीडियोज वायरल हो जाते हैं. कभी-कभी तो वे लोगों की जान ले लेते हैं और कई बार वे उन्हें बुरी तरह घायल कर देते हैं. लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है जब एक शख्स मगरमच्छ की पीठ पर बैठ गया. पहले तो मगरमच्छ को लगा कि उस पर हमला होने वाला है, लेकिन जब उसने पलट कर देखा तो उसे मालूम चला कि उसे खाना देने की तरकीब निकाली जा रही है.

पीछे से फीड कराया जा रहा है
दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन यह जमकर वायरल जरूर हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि एक मगरमच्छ को खाना खिलाने के लिए उसे पीछे से फीड कराया जा रहा है. इस दौरान एक एक्सपर्ट उसकी पीठ पर बैठा नजर आ रहा है.

जब वह शख्स उस मगरमच्छ की पीठ पर बैठा तो उसे पहले समझ में नहीं आया. लेकिन जब अचानक उसने अपनी शरीर घुमाई तो उसे पता चला कि उसे खाने के लिए मांस का टुकड़ा दिया जा रहा है. उसने मांस के टुकड़े को अपने जबड़े में भर लिया लेकिन इसमें एक बहुत खास चीज दिखाई दी है.

असल में इस वीडियो की सबसे खास बात यह रही कि मगरमच्छ बिल्कुल गोल चक्कर की तरह 360 डिग्री पर घूम गया और पीठ के पीछे वाले हिस्से पर बैठे शख्स के हाथ से अपना भोजन ले लिया. वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोगों ने कहा यह तो बहुत ही मजेदार वीडियो है. मगरमच्छ इतना लचीला हो सकता है. वीडियो देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@bilal.ahm4d)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news