शाकाहारी परिवार ने ऑनलाइन मंगवाया चिली पनीर, डिलीवरी बॉय लेकर आया चिली चिकन; पुलिस में शिकायत
Advertisement

शाकाहारी परिवार ने ऑनलाइन मंगवाया चिली पनीर, डिलीवरी बॉय लेकर आया चिली चिकन; पुलिस में शिकायत

Online Food Order: यदि आप पनीर चिली स्विगी पर ऑर्डर देते हैं, तो स्विगी का डिलीवरी बॉय चिली पनीर ही डिलीवर करेगा. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और डिलीवरी बॉय ने चिली चिकन डिलीवर कर दिया. नतीजा यह हुआ कि इसे खाने वाला शाकाहारी व्यक्ति कथित तौर पर गंभीर रूप से बीमार हो गया.

 

शाकाहारी परिवार ने ऑनलाइन मंगवाया चिली पनीर, डिलीवरी बॉय लेकर आया चिली चिकन; पुलिस में शिकायत

Swiggy Delivery Boy: यदि आप पनीर चिली स्विगी पर ऑर्डर देते हैं, तो स्विगी का डिलीवरी बॉय चिली पनीर ही डिलीवर करेगा. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और डिलीवरी बॉय ने चिली चिकन डिलीवर कर दिया. नतीजा यह हुआ कि इसे खाने वाला शाकाहारी व्यक्ति कथित तौर पर गंभीर रूप से बीमार हो गया. नॉन-वेज खाना देने का आरोप लगाते हुए खाना भेजने वाले रेस्टोरेंट के खिलाफ पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने शिकायत में दावा किया कि उन्हें चिली पनीर की जगह चिली चिकन दिया गया और इसे खाने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. चलिए जानते हैं कि आखिर क्या घटना हुई. 

चिली पनीर के बजाय भेज दिया चिली चिकन

दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक स्विगी कस्टमर के साथ ऐसी घटना हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना आशियाना कोतवाली क्षेत्र की है और अब पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. मामले के बारे में अधिक जानकारी मिली कि राकेश कुमार शास्त्री ने आशियाना के चंदर मार्केट से चिली पनीर का ऑनलाइन ऑर्डर दिया, जिसके बाद इसे स्विगी डिलीवरी बॉय इमरान ने खाना पहुंचाया. हालांकि, जब यह चिली चिकन निकला तो राकेश बीमार पड़ गया. इसकी शिकायत लेकर वह पुलिस थाने पहुंच गया और उसने न सिर्फ रेस्टोरेंट के खिलाफ बल्कि डिलीवरी बॉय के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया.

रेस्टोरेंट और डिलीवरी बॉय के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मीडिया में आई खबर के मुताबिक, राकेश ने रात करीब 9 बजे खाने के लिए ऑर्डर दिया. खाना घर पर आने के बाद परिवार के लोगों ने इसे खाना शुरू कर दिया. जब उन्हें महसूस हुआ कि यह तो पनीर नहीं बल्कि चिकन है तो सभी हक्के-बक्के रह गए. कथित जानकारी के मुताबिक, इससे परिवार के लोगों की हालत बिगड़ गई और उल्टियां शुरू हो गई और फिर अस्पताल पहुंचें. उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार वेजिटेरियन है. इस घटना के बाद मामले की शिकायत पुलिस तक दी गई. स्थानीय इंस्पेक्टर ने रेस्टोरेंट और डिलीवरी बॉय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.  

Trending news