सांड को कार में बैठाकर हाईवे पर घुमा रहा था शख्स, पुलिस ने देखा तो उड़ गए उसके होश
Advertisement

सांड को कार में बैठाकर हाईवे पर घुमा रहा था शख्स, पुलिस ने देखा तो उड़ गए उसके होश

Trending News: वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि शख्स ने सवारी सीट पर लिए अपने बैल के लिए एक सुरक्षित जगह बनाई है, जहां वह साथ में खड़ा हो सकता है. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. 

 

सांड को कार में बैठाकर हाईवे पर घुमा रहा था शख्स, पुलिस ने देखा तो उड़ गए उसके होश

Bull Riding On Car: इंटरनेट हमें आश्चर्यचकित करना कभी नहीं छोड़ता और आज, एक और वीडियो ने सोशल मीडिया का ध्यान खींचा है. एक हैरान कर देने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर गदर मचा दिया है, उसमें एक आदमी कार चला रहा है और बगल की पैसेंजर सीट पर एक सांड को बैठाया हुआ है. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि उस आदमी ने अपने विशाल सींग वाले बैल के साथ कार चलाई. अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि शख्स ने सवारी सीट पर लिए अपने बैल के लिए एक सुरक्षित जगह बनाई है, जहां वह साथ में खड़ा हो सकता है.

सांड को पैसेंजर सीट पर बैठाकर घुमाया

वीडियो क्लिप को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया. यूजर ने लिखा, "नेब्रास्का पुलिस ने यात्री की सीट पर बैठे सांड वाले व्यक्ति को पकड़ा." एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी हाइवे ट्रैफिक में शांति से गाड़ी चला रहा है और साथ की सीट पर एक बड़ा बैल खड़ा हुआ है. बैल का सिर कार की खिड़की से बाहर निकला हुआ है, और यह बिजी शहर में आराम से घूमता हुआ नजर आया. वहां से गुजर रहे लोग अपने फोन से वीडियो बनाते रहे और इस वीडियो ने कुछ लोगों को हैरान भी कर दिया है. कई लोगों ने तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कई व्यूज इकट्ठा किए.

 

 

पुलिस को जैसे मिली सूचना तो गाड़ी रुकवाई

सटीक कारण नहीं जानते कि उस आदमी ने अपने विशाल बैल को कार में घुमाने का फैसला क्यों किया, लेकिन यह एक अजीब दृश्य था जिसने बहुत से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. द न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, नॉरफॉक पुलिस डिविजन को बुधवार सुबह करीब 10 बजे कॉल आई कि एक आदमी हाईवे 275 पर गाड़ी चला रहा है और उसकी कार में उसके बगल में एक बैल बैठा है. पुलिस ने कार चालक की पहचान नेलीघ के ली मेयर के रूप में की. हाल ही में, एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें 5 मीटर का एक विशाल सांप एक ऑस्ट्रेलियाई परिवार की छत पर और एक पेड़ में रेंगते हुए देखा गया था. ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं दुनियाभर से आती रहती हैं.

Trending news