New year couple destinations: पार्टनर के साथ नए साल को ऐसे बनाएं यादगार, सेलिब्रेशन के लिए ये प्‍लेस है बेस्‍ट
Advertisement
trendingNow11499085

New year couple destinations: पार्टनर के साथ नए साल को ऐसे बनाएं यादगार, सेलिब्रेशन के लिए ये प्‍लेस है बेस्‍ट

New year romantic trip: नए साल में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. ऐसे में आपको अभी से अपने पार्टनर के साथ न्‍यू ईयर किस तरह सेलिब्रेट करना है, इस बारे में सोच लेना चाहिए, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं आप कहां जा सकते हैं?  

 New year couple destinations: पार्टनर के साथ नए साल को ऐसे बनाएं यादगार, सेलिब्रेशन के लिए ये प्‍लेस है बेस्‍ट

Relationship tips in hindi: नए साल पर कई लोग बाहर घूमने जाते हैं. ऐसे में आपको कहीं भी जाने से पहले सोच समझकर विचार करना चाहिए क्‍योंकि न्‍यू ईयर पर ज्‍यादातर कपल्‍स और दूसरे लोग भी घूमने जाते हैं. ऐसे में अगर आप ज्‍यादा भीड़-भाड़ वाली जगहों पर चले जाएंगे, तो आपका घूमने का मजा एकदम किरकिरा होने वाला है. इसलिए अगर आप अपनी ट्रिप को फुल एंजॉय करना चाहते हैं, तो आपको इन जगहों के बारे में जरूर जानना चाहिए. जहां आप इस न्‍यू ईयर ट्रिप को बहुत ही यादगार बना सकते हैं.       

अगर आप नए साल पर घूमने का प्‍लान बना रहे हैं, तो आपको बुकिंग करने से पहले इन जगहों के बारे में जरूर जान लेना चाहिए.  

पुडुचेरी 

नए साल पर आप पार्टनर के साथ पुडुचेरी घुमने का प्‍लान बना सकते हैं. यहां आप कई हेरिटेज (Heritage) साइट एक्‍सप्‍लोर कर सकते हैं. ये यात्रा आपके लिए बहुत ही मेमोरेबल रहेगी. 

उदयपुर

नए साल पर आप उदयपुर (Udaipur) जा सकते हैं. सर्दी के मौसम में राजस्‍थान अच्‍छे से घूमा जा सकता है. इस सीजन में आपको यहां खूबसूरत नजारे देखने को मिलेंगे. यहां की झील वैसे ही फेमस है, जो आपको बहुत ही सुकून देगी. ये ट्रिप भी आपके लिए बहुत यादगार हो सकती है.  

सर्दी के मौसम में घूम लें मनाली

इस मौसम में आप हिमाचल घूमने भी जा सकते हैं. इसके लिए आप शिमला (Shimla), कसोल (kasol) और मनाली की ट्रिप कर सकते हैं. इस मौसम में वहां घूमने का मजा ही कुछ और होता है. नए साल पर शिमला या मनाली घूमना आपके लिए हमेशा यादगार रहेगा. इस ट्रिप में आप पैराग्लाइडिंग, स्केटिंग और पैराशूटिंग का भी लुत्‍फ उठा सकेंगे. 

केरल

नए साल के मौके पर आप अपने पार्टनर के साथ केरल घूमने जा सकते हैं. यहां के प्राकृतिक नजारे और नारियल के लंबे-लंबे पेड़ आपको बहुत ही शांति देंगे. जब आप समुद्र के किनारे और झरने पर जाएंगे तो वहां मालदीव की तरह बीच ट्री हाउस देखने को मिलेगा. जहां आपको बहुत ही मजा आने वाला है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ न्‍यू ईयर को शांति और सुकून से सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो बिना सोचे आपको यहां जाना चाहिए. इसके अलावा आप यहां मुन्नार हिल स्टेशन घूमने भी जा सकते हैं. ये ट्रिप आपके लिए बहुत ही रोमांटिक होगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi   अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news