Thailand घूमने की ख्वाहिश पूरी करेगा IRCTC, जाने कैसे बुक होगी टिकट?
Advertisement

Thailand घूमने की ख्वाहिश पूरी करेगा IRCTC, जाने कैसे बुक होगी टिकट?

Thailand tour: IRCTC आपकाे थाईलैंड लेकर जाएगा. इसकाे लेकर टूर पैकेज जारी किया गया है. यह ऑफर 27 मार्च से 22 मार्च तक रहेगा.

Thailand घूमने की ख्वाहिश पूरी करेगा IRCTC, जाने कैसे बुक होगी टिकट?

Tour Package: यदि आपका सपना थाईलैंड जाने का है तो आईआरसीटीसी (IRCTC) अब इस सपने को पूरा करेगा. टूरिज्म को बढ़ावा देने के मकसद से आईआरसीटीसी ने टूर पैकेज जारी किया है. यह पैकेज मार्च की शुरुआत में मिलेगा. होली के बाद आपको लखनऊ से थाईलैंड का हवाई यात्रा कराई जाएगी. इसकी शुरुआत 17 मार्च 2023 से होगी. यहां के कई खूबसूरत नजारे आपका दिल जीत लेंगे. इस टूर पैकेज को लेकर के विदेश जाने वाले लोग काफी उत्साहित भी हैं.

थाईलैंड की खूबसूरत जगहों का कराएंगे ब्राह्मण

यह टूर पैकेज 17 मार्च से 22 मार्च 2023 तक का होगा. इस पैकेज में आपको पटाया में नांग नूच, ट्रॉपिकल गार्डन, अलकाजार शो, कोरल आइलैंड, बैंकॉक में जेम्स गैलरी, बैंकाॅक का हावड़ा सिटी टूर, चाओप्राया क्रूज, सफारी वर्ल्ड, मरीन पार्क, सी लाइफ बैंकॉक, ओशन वर्ल्ड आदि पर्यटन स्थलों का भ्रमण कराया जाएगा. यात्रा आपकी लखनऊ से शुरू होगी. लखनऊ से सीधे फ्लाइट से आपको बैंकॉक ले जाया जाएगा. बैंकॉक से सीधे फ्लाइट लखनऊ आएगा.

57,200 रुपए प्रति व्यक्ति है किराया

इस टूर में कई पैकेज है यदि आप दो से तीन व्यक्ति के साथ ठहरते है तो 57,200 किराया निर्धारित किया गया है. वहीं अकेले ठहरते हैं तो 66,600 रुपये प्रति व्यक्ति देना होगा. इसके साथ प्रति बच्चे का पैकेज 54,300 रुपये बेड सहित और बिना बेड के 47,100 रुपये  किराया तय किया गया है.

आईआरसीटीसी की साइट पर कराएं बुकिंग

आईआरसीटीसी उत्तरी क्षेत्र के मुख्य प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए पर्यटन भवन गोमती नगर लखनऊ या फिर कानपुर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय में जाकर अपनी बुकिंग करा सकते हैं. नहीं तो आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com से ऑनलाइन बुकिंग भी की जा रही है. अधिक जानकारी के लिए आप लखनऊ 82879 30922/02 या कानपुर के 8287930930 के नंबर पर सम्पर्क कर सकते है.

खूबसूरत नजाराें का मिलेगा नजारा

थाईलैंड में आपकाे खूबसूरत नजाराें का जाे आनंद मिलेगा वह आपकी ट्रिप काे बेहतर बनाएगी. वहां के नजारे आप हमेशा के लिए कैद कर सकते है. इस पैकेज काे लेकर बड़ी संख्या में लाेग अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news