अक्षरा को सताया बेटे से दूर होने का डर, बिरला हाउस में आने वाला है नया मेहमान, बदल जाएगा अभीर- अभिमन्यु का रिश्ता
Advertisement
trendingNow11777918

अक्षरा को सताया बेटे से दूर होने का डर, बिरला हाउस में आने वाला है नया मेहमान, बदल जाएगा अभीर- अभिमन्यु का रिश्ता

शो के आने वाले एपिसोड में खूब ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जो आपको अपनी स्क्रीन से हिलने नहीं देगा. 

अक्षरा को सताया बेटे से दूर होने का डर, बिरला हाउस में आने वाला है नया मेहमान, बदल जाएगा अभीर- अभिमन्यु का रिश्ता

Yeh rishta kya kehlata hai: टेलीविजन की दुनिया में ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो बन गया है. ये शो लोगों की पहली पसंद है. राजन शाही की इस शो में एक से बढ़कर एक कलाकार है लेकिन लोगों की सबसे पहली पसंद शो के मेन लीड अक्षरा और अभिमन्यु है. दोनों के प्यार की कहानी लोगों का दिल जीत लेती हैं. इस शो में अक्षरा का किरदार प्रणाली राठौड़ निभा रही है तो वहीं अभिमन्यु का किरदार हर्षद चोपड़ा निभा रहे हैं. दोनों को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. दोनो की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. यही वजह है कि ये सीरियल टॉप सिरियल की लिस्ट में शामिल है. 

होने वाला है खूब ड्रामा

शो के आने वाले एपिसोड में खूब ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जो आपको अपनी स्क्रीन से हिलने नहीं देगा. वर्तमान ट्रैक में अभीर की कस्टडी केस को लेकर लड़ाई चल रही थी. ऐसे में अभिमन्यु अभीर की कस्टडी जीत चुका है. आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि कैसे अभीर के स्कूल के पहले दिन अक्षरा और अभिनव उससे मिलने जाएंगे लेकिन अभीर अक्षरा के साथ बैठने की जगह अभिमन्यु के साथ जाकर बैठेगा. ये देखकर अक्षरा का दिल टूट जाएगा और उसकी आंखें नम हो जाएगी. अभीर का ये बर्ताव देखकर अक्षरा और अभिनव खुद को बेबस मां बाप समझेंगे. 

अक्षरा को हुआ अफसोस

ऐसे में अभिमन्यु अभीर को समझाने की कोशिश करेगा कि अक्षरा और अभिनव उससे बहुत प्यार करते हैं लेकिन अभीर उसकी बातों को अनसुना कर देगा. ये देख कर अभीर के दिल में डर बैठ जाएगा कि कही उसके बेटे का बचपन बिल्कुल उसके जैसे ना हो जाए. वहीं अक्षरा को इस बात का अफशोश होगा कि उसने अपने बेटे को अभिमन्यु के साथ क्यों भेज दिया. उधर बिरला हाउस में मंजरी घर में कलेश करेगी क्योंकि उसे पसंद नहीं आ रहा कि अक्षरा बार- बार अभीर से मिलने चली आती है. वहीं अब इस पूरे एंगल में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है. बिरला हाउस में  जल्द ही शिवु की एंट्री होगी जिसके बाद अभिमन्यु और अभीर के रिश्ते बदल कर रह जाएगा. इसका असर अक्षरा और अभिनव की जिंदगी पर क्या पड़ेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

Trending news