YRKKH: अभीर की मासूमियत आई खतरें में, ये देख अक्षरा खो देगी अपना आपा
Advertisement
trendingNow11785617

YRKKH: अभीर की मासूमियत आई खतरें में, ये देख अक्षरा खो देगी अपना आपा

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आने वाले एपिसोड में भूचाल आने वाला है. अक्षरा अपने बेटे अभीर की परवरिश को लेकर काफी चिंता करती हुई दिखाई देगी.

YRKKH: अभीर की मासूमियत आई खतरें में, ये देख अक्षरा खो देगी अपना आपा

YRKKH: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आने वाले एपिसोड में भूचाल आने वाला है. अक्षरा अपने बेटे अभीर की परवरिश को लेकर काफी चिंता करती हुई दिखाई देगी. अभीर जब अपनी मां अक्षरा के साथ रहता था तो उसके अंदर एक मासूमियत, क्यूटनेस हुआ करती थी लेकिन जब से अभिमन्यु को अभीर की कस्टडी मिली है तब से अभीर धीरे-धीरे बदलता जा रहा है. उसकी मासूमियत खोती जा रही है. ऐसे में ये चीजें अक्षरा को अंदर ही अंदर परेशान कर रही है.

अभीर को रहा बिरला हाउस में ये शख्स कर रहा परेशान

अभीर की एंट्री जब से बिरला हाउस में हुई है तब से ऐसा एक दिन भी नहीं गया है जब घर में कोई कलेश नहीं हुआ हो. हालांकि अभीर को भी बिरला हाउस में रहना पसंद नहीं है वो भी अपनी माता- पिता के साथ रहना चाहता है लेकिन मंजरी और अभिमन्यु की जिद्द की वजह से उसे वहा रहना पड़ रहा है. पहले घर में सिर्फ  रूही हुआ करती थी अभीर के साथ लेकिन अब शिवू की भी एंट्री हो चुकी है वो पार्थ का बेटा है और हर कदम पर वो अभीर को परेशान कर रहा है. जहां एक तरफ रुही अपने भाई अभीर का ख्याल रखती है तो वहीं शिवू उसे पोक करता है. जिस वजह से अभीर चिड़चिड़ा होते जा रहा है और ये बात बिरला हाउस में किसी को भी दिखाई नहीं दे रही.

अक्षरा और अभिमन्यु के बीच पीस रहा अभीर

यहां तक की शिवू ने अभीर का वेलकम केक तक बर्बाद कर दिया. जिस वजह से अभीर के अंदर हिंसा पैदा हो रही है और ये बात एक मां की आंखों से कैसे छिप सकती है. जब अक्षरा अभीर से मिलने स्कूल पहुंचती है तब वो ये चीजें नोटिस करती है और ये देखकर हैरान हो जाती है कि कैसे उसका बेटा दिन प्रतिदिन बदलता जा रहा है. ये सब कुछ देखकर अक्षरा का गुस्सा सातंवे आसमान पर पहुंच जाएगा और वो गुस्से में तमतमाती हुई बिरला हाउस पहुंचेगी और अभिमन्यु पर चिल्लाना शुरु कर देगी वो कहेगी कि तुम्हारी वजह से मेरा बेटा बर्बाद हो रहा है जब बच्चे पालना आता नहीं है तो तुमने कस्टडी क्यों ली फिर क्या था अक्षरा की बातें सुनकर अभिमन्यु को भी गुस्सा आ जाएगा और वो भी उसे सुना देगा कि वो नहीं चाहना कि उसका बेटा अक्षरा जैसे बना. खैर, अक्षरा और अभिमन्यु की इस लड़ाई में सबसे ज्यादा अगर मुकसान हो रहा है तो वो है उनका बेटा अभीर का. 

Trending news