Fashion Sense: टीवी की इस पॉपुलर बहू ने पहन लिए ऐसे कपड़े, ट्रोलर्स बोले- फैशन सेंस ही नहीं है!
Advertisement

Fashion Sense: टीवी की इस पॉपुलर बहू ने पहन लिए ऐसे कपड़े, ट्रोलर्स बोले- फैशन सेंस ही नहीं है!

TV Bahu Trolled: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टीवी तक, कई हसीनाएं अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. हालांकि कई बार एक्ट्रेसेज (Actresses) को अपने पहनावे की वजह से बहुत कुछ सुनना भी पड़ता है. 

Fashion Sense: टीवी की इस पॉपुलर बहू ने पहन लिए ऐसे कपड़े, ट्रोलर्स बोले- फैशन सेंस ही नहीं है!

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर बहुओं में से एक हैं. हालांकि दिव्यांका कुछ समय से टेलीविजन शो नहीं कर रही हैं लेकिन उन्हें अक्सर रियलिटी शो (Reality Show) में होस्टिंग करते हुए देखा जाता है. हाल ही में टीवी की इस बहू को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. 

दिव्यांका ने शेयर की ऐसी फोटो

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसके साथ कैप्शन में लिखा है, सफेद पहनावे में लिपटे हुए भूल जाते हैं, बाहरी आवरण तो बदल भी लेंगे, अपना मन कैसे बदलेंगे? दिव्यांका (बस यूं ही!). पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस फोटो (Divyanka Tripathi) को जरूर देख लीजिए...

ट्रोलर्स ने फैशन पर कर दी टिप्पणी

इस फोटो में दिव्यांका की ड्रेस कुछ लोगों को खासा पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस के फैशन सेंस पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि टीवी इंडस्ट्री से गायब हो जाने के बाद एक्ट्रेस (TV Actress) ढंग के कपड़े पहनना भूल चुकी हैं. हालांकि उनके फैंस को ये लुक काफी पसंद आया. आपको बता दें कि दिव्यांका ने व्हाइट कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है और एक्ट्रेस काफी सिंपल लग रही हैं. 

फैंस ने तारीफ कर किया सपोर्ट

ट्रोलर्स का जवाब देने के लिए दिव्यांका के फैंस भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने पलटवार करते हुए एक्ट्रेस की खूब तारीफ की. टीवी की इस बहू के फैंस ने कमेंट सेक्शन में हार्ट वाले इमोजी की भरमार कर डाली. कई लोगों (Social Media Users) को दिव्यांका के लुक के साथ-साथ उनका कैप्शन भी काफी पसंद आया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news