CCTV फुटेज से खुली शीजान खान की पोल, मौत से पहले Tunisha Sharma के साथ हुई थी जमकर लड़ाई
Advertisement
trendingNow11508431

CCTV फुटेज से खुली शीजान खान की पोल, मौत से पहले Tunisha Sharma के साथ हुई थी जमकर लड़ाई

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. न्यूज़ एजेंसी ए.एन.आई के मुताबिक़ सुसाइड से ठीक पहले तुनिषा का उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान के साथ झगड़ा हुआ था.

CCTV फुटेज से खुली शीजान खान की पोल, मौत से पहले Tunisha Sharma के साथ हुई थी जमकर लड़ाई

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. न्यूज़ एजेंसी ए.एन.आई के मुताबिक़ सुसाइड से ठीक पहले तुनिषा का उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान के साथ झगड़ा हुआ था. तुनिषा मामले की जांच में जुटी वालीव पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है जो एक्ट्रेस के सुसाइड करने से ऐन पहले के बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, इस सीसीटीवी फुटेज में तुनिषा और शीजान को झगड़ते हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि तुनिषा 22 दिसंबर को टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान-ऐ-काबुल’ के सेट्स पर मृत मिली थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. तुनिषा की मौत के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और शो ‘अली बाबा दास्तान-ऐ-काबुल’ के साथी को-स्टार शीजान खान को हिरासत में ले लिया था. शीजान पर तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप हैं. 

  1. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा 22 दिसंबर को टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान-ऐ-काबुल’ के सेट्स पर मृत मिली थीं. 

मां ने भी लगाए हैं संगीन आरोप

तुनिषा की मां ने भी एक्टर शीजान पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं. तुनिषा की मां वनिता शर्मा का आरोप है कि शीजान सीरियल के सेट पर तुनिषा को थप्पड़ मार चुका है. वनिता शर्मा का यह भी आरोप है कि शीजान उनकी बेटी को ना सिर्फ उर्दू सिखा रहा था बल्कि एक्टर से इन्फ़्ल्युएन्स होकर तुनिषा हिजाब तक पहनने लगी थी. तुनिषा की मां ने एक्टर शीजान की बहन पर भी संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि वो उनकी बेटी को दरगाह ले जाती थी. वनिता के अनुसार, तुनिषा एक तरह से शीजान और उसके परिवार वालों के कब्जे में आ गई थी. 

ड्रग्स लेता था शीजान 

तुनिषा की मां वनिता ने शीजान पर यह भी आरोप लगाया है कि वह ड्रग्स लेता था. वनिता के अनुसार, शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया था और वो तुनिषा पर इस्लाम धर्म क़ुबूल करने के लिए दबाव बना रहा था. वनिता ने पुलिस से गुजारिश की है कि तुनिषा मामले की जांच ना सिर्फ सुसाइड बल्कि हत्या के एंगल से भी हो.

Trending news