The Kapil Sharma Show: शो में आए नए मेहमान ने कर दी कपिल की बोलती बंद, पूछा सवाल मिला करारा जवाब!
Advertisement

The Kapil Sharma Show: शो में आए नए मेहमान ने कर दी कपिल की बोलती बंद, पूछा सवाल मिला करारा जवाब!

Kapil Sharma Show Promo: ये पहला मौका है जब सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर पहली बार बेटी के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगा. श्रिया खुद एक बड़ी एक्ट्रेस हैं जो ओटीटी पर खूब काम कर रही हैं और उन्हे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

The Kapil Sharma Show: शो में आए नए मेहमान ने कर दी कपिल की बोलती बंद, पूछा सवाल मिला करारा जवाब!

Sachin Pilgaonkar and Supriya Pilgaonkar: कपिल शर्मा शो को लोग खूब पसंद करते हैं और इसके हर एपिसोड का इंतजार उन्हें बेसब्री से होता है. बीता हफ्ता भी काफी दिलचस्प रह क्योंकि शो मे किसी का भाई किसी की जान की स्टार कास्ट पहुंचीं और सभी ने शो में खूब मस्ती की और फिल्म से जुड़े खुलासे भी किए. वहीं इस हफ्ते भी शो में काफी स्पेशल गेस्ट पहुंच रहे हैं. वो हैं सचिन पिलगांवकर, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar). दोनों अकेले नहीं बल्कि बेटी श्रिया पिलगांवकर के साथ दिखेंगे जो खुद भी एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. 

शो में कपिल की बोलती बंद की

दरअसल, हमेशा की तरह इस एपिसोड में भी जमकर मस्ती होने वाली है. शो में कपिल अपने अटपटे सवालों से लोगों को खूब हंसाएंगे लेकिन इस बार के मेहमान थोड़े तगडे हैं वो भी कपिल को करारा जवाब देने का मूड बनाकर पहुंचे हैं. प्रोमो में कपिल बताते हैं कि सचिन जी के साथ उन्होंने एक शो किया था जो गायकी से जुड़ा था. तभी उन्होंने पूछा कि क्या तब उन्हें पता था कि वो प्रतिभागी लड़का कभी इतने बड़े शो को होस्ट करेगा. इस पर सचिन भी तुरंत करारा जवाब देते हैं. उन्होंने कहा कि नहीं उन्हें इसकी बिल्कुल भी अपेक्षा नहीं थी. इस पर सब ठहाके मारकर हंसते हैं. 

सचिन-सुप्रिया की बेटी हैं श्रिया
ये पहला मौका है कि जब ये कपल पहली बार बेटी के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगा. श्रिया खुद एक बड़ी एक्ट्रेस हैं जो ओटीटी पर खूब काम कर रही हैं और उन्हे काफी पसंद भी किया जा रहा है. उनके निभाए किरदार ओटीटी पर खूब फेमस हैं. वहीं बात करें कपिल शर्मा शो की तो खबर आई कि जून महीने में शो को ऑफ एयर किया जा रहा है. ये खबर जंगल में आग की तरह फैली और आखिरकार खुद कपिल को पूरा सच बताना पड़ा. उन्होंने बताया कि वो जून में टूर पर जाने वाले हैं लिहाजा अभी कुछ भी फाइनल नहीं है. शो को लेकर टीम ही कोई फैसला लेगी. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी 

Trending news