Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी को इम्प्रेस करना पड़ेगा भारी, जेठालाल के सिर मुंडवाने की आई बारी!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी को इम्प्रेस करना पड़ेगा भारी, जेठालाल के सिर मुंडवाने की आई बारी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी को लेकर जेठालाल कितने गंभीर हैं ये तो हर कोई जानता है. उनकी कही बात जेठा जी पूरी ना करें भला ये कैससे हो सकता है. लेकिन इस बार बबीता जी को इम्प्रेस करना उन्हें भारी पड़ने वाला है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल बबीता जी को मन ही मन कितना पसंद करते हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं. बस उनका हुक्म सर आंखों पर रखने वाले जेठालाल बबीता जी की बातों को कभी भी नजरअंदाज नहीं करते. लेकिन इस बार उन्होंने जो मांग लिया है जो देने का वादा जेठालाल कर बैठे हैं वो कहीं उन्हें भारी ना पड़ जाए. क्योंकि इनकी जिंदगी में कुछ गड़बड़ ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है. 

बबीता जी से वादा कर बैठे जेठालाल

दरअसल, हुआ ये कि बबीता जी की सहेली को एक टीवी चाहिए जो मार्केट में कहीं नहीं मिल रहा. लेकिन जेठालाल उस टीवी को डिलीवर करने का वादा बबीता जी से करते हैं साथ ही जब अय्यर उन्हें करते हैं तो जेठालाल सबके सामने ऐलान कर देते हैं कि अगर शाम तक टीवी नहीं पहुंचा तो वो सिर मुंडवा देंगे. अब अब आप जेठालाल की किस्मत को तो जानते ही हैं. ऐन वक्त पर उन्हें हमेशा धोखा मिल ही जाता है. इस बार क्या वो वाकई टीवी डिलीवर कर देंगे या फिर उन्हें सिर मुंडवाना ही पड़ेगा. ये देखना दिलचस्प होगा हालांकि जो वादा जेठालाल करते हैं वो उसे पूरा जरूर करते हैं. 
 

शो में हुई टप्पू की एंट्री

वहीं आगे जो होना है वो तो होगी ही लेकिन अच्छी बात ये ही कि शो में जेठालाल के बेटे टप्पू की फिर से एंट्री हो चुकी है और इसी के साथ एक बार फिर सोसायटी में मच गई है धूम. अब इंतजार है तो बस दयाबेन के आने का जिससे इनका घर पूरी तरह गुलजार हो सके. कहा जा रहा है कि जल्द ही ये बात भी होने जा रही है. दयाबेन के किरदार को फिर से वापस लाने की तैयारी की जा रही है. जिसके लिए ऑडिशन का दौर जारी है.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 
   

 

Trending news