Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू ने आते ही कर दिया हंगामा..होली से पहले उड़ी आत्मराम भिड़े की नींद
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू ने आते ही कर दिया हंगामा..होली से पहले उड़ी आत्मराम भिड़े की नींद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: ये तो आप जानते ही हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू की एंट्री हो गई है और जब से टप्पू लौटा है तब से आत्माराम भिड़े की रातों की नींद उड़ी हुई है और अब तो सोसायटी में आते ही टप्पू ने बड़ा बम फोड़ दिया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल जिस तरह बबीता जी को देखते ही खिल जाते हैं ठीक उसी तरह भिड़े के माथे पर टप्पू को देखते ही परेशानी के बल पड़ जाते हैं. अब जब टप्पू वापस सोसायटी में लौट आया है तो भिड़े की रातों की नींद ही उड़ी है. और वो कहते हैं ना जैसा सोचा जाए वैसा ही हो जाता है. परेशानी के बारे में सोचते सोचते आखिरकार परेशानी ने दस्तक दे ही दी. टप्पू से वापस आते ही कुछ ऐसा कर दिया कि भिड़े अब टेंशन में नजर ई रहे हैं.  

होली पर टप्पू ने फोड़ दिया बम
जी हां...यूं तो होली पर रंग गुलाल उड़ते रहते हैं. लेकिन टप्पू ने तो बम का धमाका कर दिया है. फोड़ा है ऐसा बम कि भिड़े की टेंशन बढ़ गई है. गोकुलधाम सोसायटी की होली के बारे में तो आप जानते ही हैं. यहां जमकर खूब धमाल मचता है जिसकी तैयारियां खुद टप्पू और भिड़े मिलकर करते हैं. लेकिन इस बार टप्पू सेना ने किसी को इवेंट कंपनी को ये कॉन्ट्रैक्ट दिया है. वो भी 2 दिन के 40 हजार रूपए देकर. अब पैसों की बात हो और भिड़े को टेंशन ना हो भला ऐसा कैसे हो सकता है. 

गंजे होने से बचे जेठालाल
वहीं जहां होली की तैयारियों में सभी बिजी दिख रहे हैं तो हीं जेठालाल के सिर से बड़ी परेशानी टल गई है. टीवी समय पर डिलीवर करने का वादा बबीता जी से कर तो बैठे लेकिन टीवी कहीं मिला नही. ऐसे में टेंशन के मारे जेठालाल आधे हुए जा रहे थे. उन्हें यकीन था कि अय्यर उन्हें टकला करवाकर ही दम लेंगे. लेकिन इस बार वो हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. खुद बावरी ने समय पर टीवी लाकर जेठालाल को बड़ी मुसीबत से बचा लिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
 

Trending news