Sidharth Shukla का हमशक्ल आया सामने, लुक ऐसा जिसे देख हैरान रह गए फैंस, बोले- भाई की याद आ गई...
Advertisement

Sidharth Shukla का हमशक्ल आया सामने, लुक ऐसा जिसे देख हैरान रह गए फैंस, बोले- भाई की याद आ गई...

Sidharth Shukla Duplicate: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने अंदाज से ऐसे लोगों का दिल जीता, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता. अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Photos) का हमशक्ल सामने आ गया है, जिसने एक्टर के फैंस से खूब लाइमलाइट बटोरी है.

सिद्धार्थ शुक्ला

Sidharth Shukla Duplicate Photos Viral: बिग बॉस 13 में अपने अंदाज से लाखों का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla Bigg Boss 13) की अचानक मौत ने फैंस को बड़ा झटका दे दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Movies) के फैंस उन्हें आज भी बहुत प्यार करते हैं और याद करते हैं, इसी के बीच अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Duplicate Video) के डुप्लीकेट का वीडियो सामने आ गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Shehnaaz Gill) के हू-ब-हू हमशक्ल को देखकर नेटीजन्स को उनके फेवरेट स्टार की याद आ गई है. 

सिद्धार्थ शुक्ला के डुप्लीकेट का वीडियो वायरल 

वायरल वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Duplicate Video) के डुप्लीकेट ने उनके डायलॉग्स पर एक्टिंग करके लोगों की वाहवाही लूटी है. बता दें, इंस्टाग्राम के एक यूजर के साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Video) की शक्ल एकदम मिलती है. चंदन, सिद्धार्थ शुक्ला का हर स्टाइल कॉपी करते हैं. अक्सर ही शख्स सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Birthday) को श्रद्धांजलि देते हुए भी पोस्ट करते हैं. यूजर की वीडियो और तस्वीरें देखकर तो फैंस उनपर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death Date) की साल 2021 में हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई थी. सिद्धार्थ (Sidharth Death Reason) की मौत ने उनके परिवार और करीबियों को ही नहीं बल्कि लाखों-करोड़ों फैंस को तगड़ा झटका दे दिया था. लाखों के फेवरेट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Tv and Movies) ने सिर्फ टीवी ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी अदाकारी से लाखों का दिल जीता था. एक्टर के लाखों-करोड़ों फैंस आज भी उन्हें मिस करते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं   

Trending news